फुटबॉलर ने माना ‘ए’ ग्रेड एक्ट्रेस का दावा- बोला- मैं ही था उस रात, अपनाऊंगा बच्चे को

punjabkesari.in Wednesday, Jun 24, 2020 - 07:38 PM (IST)

नई दिल्ली : पिछले साल प्रीमियर लीग में बिजी रही केटी मोर्गन नामक एक महिला का कहना है कि उसने जून में ही एक बेटे को जन्म दिया है, जोकि एक पेशेवर फुटबॉलर का है। केटी ने कहा- पहले पहल तो उक्त फुटबॉलर इस बच्चे को अपनाने से इंकार करता रहा लेकिन डीएनए टेस्ट में यह साबित हुआ कि बच्चा उक्त फुटबॉलर का ही है तो वह इसे अपनाने के लिए आगे आ गया। 

केटी मोर्गन ने कहा- जब उन्होंने फुटबॉलर को बताया कि वह पे्रग्रेंट हैं तो उसने बच्चे का पिता होने से साफ कर दिया। बकौल केटी- मैं उस वक्त बहुत रोई थी। मुझे लगा- ऐसे कैसे कोई अपने बच्चे को अपनाने से इंकार कर सकता है। हालांकि मैं हिम्मत नहीं हारी। मैंने संघर्ष किया। आखिर फुटबॉलर को डीएनए टेस्ट के लिए मनवाया। अब सच सबके सामने है।

उक्त फुटबॉलर से संपर्क होने के बाबत केटी ने कहा- पिछले प्रीमियर सीजन के दौरान मुझे कॉन्टेक्ट किया गया था। उसके बाद मुझे एक फुटबॉलर से दूसरे फुटबॉलर के नंबर मिलते गए। मैं आगे से आगे जाती रहीं। इसमें कई बड़े प्रोफेशनल प्लेयर भी थे जिनका मैं नाम नहीं लेना चाहती। मैं अब कुछ छिपाना नहीं चाहती। मैं चाहती हूं कि मैं एक अच्छी मां बनूं। मेरे बेटे को पिता को नाम जरूर मिलना चाहिए। इसके लिए हमारी कोई तैयारी नहीं थी। लेकिन अब यह हमारी जिंदगी में है तो हमें यह जिम्मेदारी निभानी होगी।

केटी अब ए ग्रेड वीडियोज की मुहिम को थाम चुकी है। अभी वह अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर फोटोज डालती रहती हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपने बेटे के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो डाली थी जिसमें उन्होंने बेटे के पिता का नाम भी जिक्र किया था।

Jasmeet