22 साल छोटी मॉडल को डेट कर रहे फुटबॉलर डेविड गिनोला, है बेहद खूबसूरत

punjabkesari.in Friday, Nov 26, 2021 - 06:12 PM (IST)

खेल डैस्क : मशहूर फुटबॉलर डेविड गिनोला अपने से 22 साल छोटी मॉडल मेवा डेनाट को डेट कर रहे है। 32 वर्षीय सुंदरी मेवा डेनाट जानी-मानी मॉडल हैं। उन्हें 2016 में पहली बार डेविड के साथ पेरिस में रोमांटिक सैर पर हाथों में हाथ डाले घूमते देखा गया था। दो साल बाद उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

हालांकि इस बीच डेविड मेडिकल इमजरैंसी का भी शिकार रहे। दरअसल, फ्रांस में एक चैरिटी मैच खेलते समय डेविड गिर गए थे। उन्हें कार्डियक अरेस्ट हुआ। वह नौ मिनट तक सांस नहीं ले पए जबतक डिफाइब्रिलेटर ने उसकी नब्ज को दोबारा नहीं चलाया। अस्पताल ले जाने के बाद, सर्जनों ने तीन घंटे का चौगुना बाईपास ऑपरेशन किया।


डेविड ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि जिस दिन वह माएवा से मिले, वह उनके जीवन का सबसे बड़ा जीवन बदलने वाला दिन था। इसलिए नहीं कि वह सिर्फ अपने जीवन के प्यार से मिला था और इसलिए कि वह भाग्यशाली थे कि वह अभी भी जीवित हैं। उन दिनों ही डेविडने अपनी पहली पत्नी, कोरलाइन का तलाक दिया था। कोरलाइन पूर्व मॉडल थी जिनसे डेविड के दो बच्चे एंड्रिया और कार्ला हैं।


प्यार करने वाली जोड़ी ने अपना समय लंदन और फ्रांस के दक्षिण के बीच पर बिताया। जहां उनका रिश्ता मजबूती के साथ आगे बढ़ा। 2018 में, माएवा ने अपने पहले बच्चे बेटी को जन्म दिया था। 51 साल की उम्र में डेविड फिर से पिता बने थे जिससे वह बेहद खुश थे।

Content Writer

Jasmeet