फुटबॉलर रोनाल्डो ने साथी खिलाड़ी पाउलो डायबाला को लबों पर चूमा, विवाद

punjabkesari.in Tuesday, Jan 21, 2020 - 05:57 PM (IST)

नई दिल्ली : जुवेंट्स के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो नए विवाद में फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल परमा के खिलाफ मैच में गोल करने के बाद रोनाल्डो ने अपने साथी पाउलो डायबाला को लबों पर किस कर लिया। रोनाल्डो की यह वीडियो पल भर में ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। हुआ यूं कि जुवेंट्स की टीम परमा के खिलाफ 1-1 से बराबरी पर चल रही थी। इसी दौरान रोनाल्डो का जादू चला। रोनाल्डो ने पाउलो की मदद से गोल दागकर अपनी टीम को अजेय बढ़त दिला दी। गोल के सेलिब्रेशन के दौरान रोनाल्डो ने पाउलो को चूम लिया।

वहीं, जुवेंट्स की जीत के बाद मालिक मौरिजियो सार्री ने रोनाल्डो की तारीफ की। उन्होंने कहा- वह दर्द से उबरने में सफल रहा है। वह लगातार प्रशिक्षण करने में सक्षम है। वह शारीरिक रूप से शानदार फॉर्म में हैं। मुझे लगता है कि यह शारीरिक स्थिति और मानसिक स्थिति की बात है। तथ्य यह है कि वह बार-बार स्कोर कर रहा है इसका मतलब है कि उसका आत्मविश्वास अभी अपने सबसे अच्छे रूप में है।

उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रोनाल्डो की खूबसूरत गर्लफ्रैंड जॉर्जिना रोड्रिगेज भी चर्चा में आ गई। फुटबॉल फैंस ने खूबसूरत गर्लफ्रैंड होने के बावजूद भी रोनाल्डो द्वारा ऐसी हरकत करने पर उनकी निंदा की। बता दें कि रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड जॉर्जिना फुटबॉलर जगत में सबसे सुंदर वेग में से एक है। रोनाल्डो से उनकी मुलाकात एक स्टोर पर हुई थी जहां जॉर्जिना सेल्स गर्ल थी। जॉर्जिना प्रोफेशनल कीन डांसर होने के साथ मॉडल भी हैं। देखें उनकी कुछेक तस्वीरें-

 

 

रोनाल्डो के चार बच्चों की देखभाल करती है जॉर्जिना

रोनाल्डो के साथ लिव-इन में रहते हुए उसने बेटी अलाना मार्टिना को जन्म दिया। जॉर्जिना इसके अलावा सरोगेसी मदर से पैदा ईवा और मैटियो की भी देखभाल करती हैं। बता दें कि रोनाल्डो का इनसे बड़ा बेटा भी है, जिसे क्रिस्टियानो रोनाल्डो जूनियर के नाम से जाना जाता है। रोनाल्डो जूनियर की मां कौन है, इस बाबत किसी को पता नहीं चला है, लेकिन बताया जाता है कि मैनचेस्टर यूनाइटेड के दिनों में रोनाल्डो ने किसी युवती के साथ एक रात बिताई थी। उक्त महिला प्रेग्नेंट हो गई तो रोनाल्डो ने उक्त बच्चे को अपनाया था। हालांकि, अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि बच्चे की मां कौन है।

Jasmeet