कार में बैठी फुटबॉलर की पत्नी ने किया शर्मनाक काम, इंस्टा. पर खुद ही डाली वीडियो

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 10:20 PM (IST)

नई दिल्ली : मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब के फुटबॉलर रियाद मेहरेज की पत्नी रिटा मेहरेज नई मुसीबत में फंसती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल, रिटा ने अपने इंस्टाग्राम अकाऊंट पर ड्राइविंग करते हुए की एक वीडियो शेयर की थी। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अंधेरी रात में रिटा एक हाथ में मोबाइल पकड़े वीडियो बना रही है। रिटा की इस हरकत को सोशल मीडिया पर बैठे फैंस ने शर्मनाक बताया है। वहीं, सोशल मीडिया पर आते निगेटिव कमेंट्स के कारण रिटा ने भले ही अपनी पोस्ट डिलिट कर दी लेकिन उनपर फैंस लगातार बरसते रहे।

 

रिटा द्वारा ऐसी वीडियो पोस्ट करने के बाद सोशल मीडिया पर बैठे उनके फैंस भड़क गए थे। आईएएम रोड स्मार्ट के प्रवक्ता रोडनी कुमार ने लिखा था कि जिस तरह रिटा ड्राइविंग कर रही हैं यह बेहद खतरनाक है। इस तरह वह अपनी जान तो खतरे में डालेेंगी ही साथ ही साथ बाकियों की जान पर भी बन आएगी। उन्होंने लिखा कि रिटा को जो करना है वह करे लेकिन वह ऐसी वीडियोज या फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट न करे।

बता दें कि रिटा इससे पहले भी ड्राइविंग के दौरान अनियमितताएं बरतने के कारण विवादों में रही थीं। दरअसल रिटा डैशबोर्ड पर टांगें रख कार चलाती हुई दिख रही थीं। उनकी यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही खूब विवाद हुआ था।  अब एक बार फिर से रिटा की ऐसी वीडियोज शेयर होने से वह निशाने पर आ गई हैं।


बता दें कि रिटा का पूरा नाम रिटा जौहल है। वह कैंट के ग्रेवसैंड इलाके की रहने वाली हैं। छोटी उम्र में उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद वह रियाद से मिलीं। दोनों की शादी को पांच साल हो चुके हैं। उनके दो बच्चे हैं। वहीं, रिटा सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं।

Jasmeet