वनडे सीरीज को लेकर पूर्व कंगारू बल्लेबाज हैं बेताब, कहा- रोहित और वार्नर के बीच...

punjabkesari.in Sunday, Jan 12, 2020 - 04:13 PM (IST)

नई दिल्ली: आस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज डीन जोन्स ने कहा है कि रोहित शर्मा और डेविड वार्नर दोनों रनों के भूखे हैं और वह तीन मैचों की आगामी श्रृंखला में हाल के समय के इन दो दिग्गज एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय सलामी बल्लेबाजों के बीच मुकाबला देखने को बेताब हैं। विराट कोहली की अगुवाई वाली भारतीय टीम ने अपनी पिछली श्रृंखला में श्रीलंका को टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में 2-0 से शिकस्त दी जबकि आस्ट्रेलिया ने स्वदेश में न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में 3-0 से क्लीनस्वीप किया। 

PunjabKesari
जोन्स ने कहा, ‘रोहित शर्मा और डेविड वार्नर मैदान के दोनों ओर अच्छा खेलते हैं। अगर आप मैदान के एक तरफ रन बनाना मुश्किल कर देते हो तो वे मैदान के दूसरी तरफ रन बनाने का तरीका ढूंढ लेते हैं।' इस पूर्व क्रिकेटर ने कहा, ‘ये खिलाड़ी शारीरिक रूप से ही नहीं बल्कि मानसिक रूप से भी फिट है और वे रन बनाने के लिए भूखे हैं। मैं देखना चाहता हूं कि इनमें से जंग कौन जीतेगा।' श्रृंखला की शुरुआत 14 जनवरी को मुंबई में होगी। दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय राजकोट में 17 जनवरी जबकि तीसरा बेंगलुरू में 19 जनवरी को खेल जाएगा।

जोन्स ने आधुनिक क्रिकेट में 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले तेज गेंदबाज के होने के फायदे के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, ‘140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले जब इस रफ्तार से गेंदबाजी करते हैं और आप गलती करते हैं तो आपके पास समय नहीं होता- आप बोल्ड हो जाते हो या एलबीडब्ल्यू और यही कारण है कि टीमें 140 किमी प्रति घंटा से अधिक की रफ्तार से गेंदबाजी करने वाले गेंदबाजों को रखना पसंद करती हैं।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News