कोहली के बिजी शेड्यूल के बयान पर बीसीसीआई की पूर्व सलाहकार ने दिया जवाब, कहा उनसे ही पूछकर ही बनाया गया था यह प्रोग्राम

punjabkesari.in Friday, Jan 31, 2020 - 09:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: पूर्व बीसीसीआई क्रिकेट सलाहकार समिति की सदस्य डायना एडुल्जी ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के वयस्त शेड्यूल के बयान को लेकर आश्चर्य जताया है। डायना ने विराट के उस बयान को लेकर ऐतराज जताया है जिसमें उन्होंने कहा था कि हम ऐसी स्थिति में पहुंच गए हैं जब सीधे स्टेडियम पर लैंड करके खेलना शुरू करना होगा जबकि डायना ने कहा कि यह टूर विराट से ही पूछ कर बनाया गया था।

डायना ने कहा कि विराट का इस तरह से शिकायत करना थोड़ा अजीब है। लगता है कि वह इतनी क्रिकेट खेल रहे हैं कि वह भूल गए कि उन्होंने ही इस कार्यक्रम के लिए ओके किया था। हमने खिलाड़ियों पर इसे लागू नहीं किया। विराट को पता था कि वह तीन दिन पहले ही न्यूजीलैंड में उतरेंगे। खिलाड़ियों की सहमति देने के बाद ही इसे मंजूरी दी गई थी।

उन्होंने आगे कहा कि हमने खिलाड़ियों से पूछा था कि क्या खिलाड़ी इसमें कुछ बदलवाना चाहते हैं। खिलाड़ियों और कोच के फैसले लेने के बाद ही एफटीपी (फॉरेन टूर प्लैनिंग) पास किया था।

आपको बता दें कि कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले टी20 से पूर्व कहा था, ‘अब हम उस स्थिति के निकट पहुंच रहे हैं कि सीधे स्टेडियम पर लैंडिंग करके खेलना होगा। कार्यक्रम इतना व्यस्त हो गया है लेकिन इतनी यात्रा करके अलग टाइम जोन वाले देश में आकर तुरंत ढल जाना आसान नहीं होता।' उन्होंने कहा, ‘मुझे यकीन है कि भविष्य में इन चीजों को भी ध्यान में रखा जाएगा। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ऐसा ही है जहां लगातार खेलना होता है।'

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News