PSL की बहाली पर भड़के पूर्व कप्तान: कई लोगों का जीवन खतरे में डाल रहा PCB

5/11/2021 3:35:43 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान सुपर लीग के फिर से बहाल होने की जानकारियां सामने आ रही हैं। वहीं कोरोना महामारी के समय पीएसएल की बहाली पर पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जावेद मियांदाद ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को फटकार लगाई है। पीएसएल को मार्च में उस समय स्थगित कर दिया गया था जब कोरोना से 7 खिलाड़ी पाॅजिटिव पाए गए थे। 

जावेद मियांदाद ने कहा, संकट के इस समयों में हमें क्रिकेट खेलने के बजाय जीवन बचाने पर अधिक ध्यान केंद्रित करना चाहिए। पूरी दुनिया कोरोना वायरस से प्रभावित रही है। भारत, जहां विश्व कप होने वाला था, महामारी से भी बुरी तरह प्रभावित है। उन्होंने कहा, वे अपने स्वयं के वित्तीय लाभ के लिए कई व्यक्तियों के जीवन को खतरे में डाल रहे हैं। यदि यह मेरे हाथ में होता, तो मैं शेष पीएसएल मैचों के आयोजन का बड़ा जोखिम नहीं लेता। यदि वे टूर्नामेंट करवाते हैं और समस्याओं का सामना करना पड़ता हैं तो इसका जिम्मेदार कौन होगा? 

Sports

गौर हो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) एक जून से दुबई और अबु धाबी में पीएसएल के बाकी बचे 20 मैचों के आयोजन के लिए एमिरेट्स क्रिकेट बोर्ड के संपर्क में है जिसे यूएई सरकार से स्वीकृति लेनी होगी। एक सूत्र ने सोमवार को बताया, ‘दोनों देशों में ईद की छुट्टियों के कारण पीसीबी उम्मीद कर रहा है कि अगले 24 घंटों में चीजों को अंतिम रूप दे दिया जाए लेकिन यूएई सरकार के प्रतिबंध के बाद पीसीबी के पास एकमात्र विकल्प बचा है कि मैचों के आयोजन कराची में किया जाए।' सूत्र ने कहा कि पीसीबी पिछले मार्च के अनुभव के कारण कराची या पाकिस्तान में कहीं और मैचों के आयोजन को लेकर हिचक रहा है जब खिलाड़ियों और अधिकारियों के बीच कोविड संक्रमण के मामले आने के बाद लीग को स्थगित करना पड़ा था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static