पूर्व मुख्य चयनकर्ता का बडा बयान, पडिक्कल को टेस्ट टीम में आने में लगेगा समय

5/9/2021 10:14:49 AM

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल और इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान किया है। इसमें 20 खिलाड़ियों को चुना गया जबकि चार अन्य खिलाड़ी स्टैंडबाय के तौर पर साथ जाएंगे। बीसीसीआई द्वारा टीम में कुछ खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है जिनमें एक नाम देवदत्त पडिक्कल का भी है। हालांकि पूर्व मुख्य चयनकर्ता एसएसके प्रसाद का मानना है कि टेस्ट क्रिकेट में आने में उसे वक्त लगेगा। 

एक स्पोर्ट्स वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान एसएसके प्रसाद ने कहा, पडिक्कल को लंबे फॉर्मेट (टेस्ट क्रिकेट) में आने में कुछ समय लगेगा। उन्होंने कहा, निश्चित रूप से वह भविष्य का लड़का है और इसके बारे में कोई दो राय नहीं है। यदि आप उसे टेस्ट में देख रहे हैं तो शायद उसे एक साल और लगेगा। उन्होंने कहा कि तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा और ईशान पोरेल का भविष्य भी उज्जवल है। इसी के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से आईपीएल 2021 में 14 विकेट लेने वाले आवेश खान से भी उम्मीदें लगाई। 

गौर हो कि आईपीएल 2021 में देवदत्त पडिक्कल का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा। राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की तरफ से खेलने वाले इस खिलाड़ी ने पिछली पांच पारियों में 7, 17, 34, 101 और 25 रन बनाए हैं। वहीं आईपीएल सीजन 14 में उनका ओवर आल बल्लेबाजी स्कोर देखे तो पडिक्कल ने 6 मैचों में 39 की औसत के साथ 195 रन ठोके हैं जिसमें से एक शतक भी शामिल हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static