विराट कोहली के लिए पूर्व कोच रवि शास्त्री ने लिखी भावुक बातें

punjabkesari.in Saturday, Jan 15, 2022 - 11:02 PM (IST)

नई दिल्ली : विराट कोहली के अप्रत्याशित इस्तीफे से स्तब्ध भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने उनके साथ अपनी तस्वीर को साझा करते हुए लिखा- विराट, आप गर्व से सिर ऊंचा रख सकते है। कप्तान के रूप में आपके पास जो कुछ है, वह कुछ ही लोग हासिल कर सकें हैं। निश्चित रूप से भारत का सबसे आक्रामक और सफल कप्तान। मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से दुखद दिन क्योंकि इस टीम इंडिया को हमने मिलकर बनाया है।

कोहली ने 68 टेस्ट मैचों में भारतीय टीम का नेतृत्व किया, जिसमें 40 को टीम में सफलता मिली। वह टेस्ट में भारत के सबसे सफल कप्तान है। उनकी उपलब्धि पर बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा- बीसीसीआई भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार नेतृत्व गुणों के लिए बधाई देता है। वह टेस्ट टीम को अभूतपूर्व ऊंचाइयों पर ले गए। उन्होंने 68 मैचों में भारत का नेतृत्व किया और 40 जीत के साथ देश के सबसे सफल कप्तान हैं।

Former coach Ravi Shastri, Ravi Shastri, Sentimental words, Virat Kohli, cricket news in hindi, sports news, विराट कोहली,  रवि शास्त्री

यही नहीं, वेस्टइंडीज के विवियन रिचर्डस ने लिखा- भारतीय कप्तान के रूप में शानदार प्रदर्शन करने के लिए बधाई हो कोहली। आपने अब तक जो हासिल किया है, उस पर आपको बहुत गर्व हो सकता है। निश्चित रूप से आपका नाम विश्व क्रिकेट के सर्वश्रेष्ठ कप्तानों में होगा। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्विटर पर लिखा कि प्रिय विराट कोहली, आपको पिछले कुछ वर्षों में लाखों क्रिकेट प्रशंसकों ने बहुत प्यार दिया है। वे इस स्थिति में भी आपका समर्थन करेंगे। और आगे आने वाली पारियों के लिए शुभकामनाएं।

पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने ट्वीट किया कि भारत के टेस्ट कप्तान के रूप में शानदार करियर के लिए विराट कोहली को बहुत-बहुत बधाई। आँकड़े झूठ नहीं बोलते और वह न केवल सबसे सफल भारतीय टेस्ट कप्तान थे बल्कि दुनिया के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे है। आप पर बहुत गर्व हो सकता है। कोहली अब बल्ले से आपके दबदबे को देखने के लिए उत्सुक हूं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jasmeet

Recommended News

Related News