इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन बोले- IPL चलता रहना चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Apr 27, 2021 - 08:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत में कोरोना का लगातार प्रभाव बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना की दूसरी लहर के कारण लोगों को बहुत सी जानें गंवानी पड़ रही हैं। लेकिन इस बीच में देश में टी20 क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन हो रहा है। इस परिस्थिति में भारत में आईपीएल होना चाहिए या नहीं यह अब सोशल मीडिया पर चर्चा का मुद्दा बन गया है। इस मुद्दे पर इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए कहा कि मुझे लगता है कि आईपीएल चलता रहना चाहिए। यह इस मुश्किल समय में करोड़ो लोगों के चेहरों पर खुशी ला रहा है। तो इसलिए हर शाम महत्वपूर्ण हो जाती है। वॉन ने आगे कहा कि मेरे लिए यह समझना मुश्किल हो रहा है कि ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने किस तरह से दक्षिण अफ्रीका के खेलों से अपना नाम वापिस ले लिया और दोनों देशों के खिलाड़ियों को भारत में खेलने के लिए अनुमति दे दी। 

गौर हो कि आईपीएल के 14वां सीजन अभी अपने शुरूआती चरण में हैं। भारत में लगातार खराब हो रही स्थिति पर भी भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने अपनी नजर बनाई हुई है। बीसीसीआई ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा कि विदेशी खिलाड़ियों को चिंता करने की कोई जरूरत नहीं। वह उन्हें सुरक्षित उनके देश वापस पहुंचाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News