IPL स्थगित होने पर भड़के पूर्व भारतीय क्रिकेटर, उठाए ये बड़े सवाल

5/5/2021 6:18:39 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : बाॅयो बबल के बीच कोविड-19 के मामले सामने आने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के मौजूदा सत्र को स्थगित कर दिया गया है। मौजूदा स्थिति को देखते हुए इस फैसले को बहुतों ने सही ठहराया है। वहीं पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरिंदर खन्ना ने आईपीएल के आयोजित पर सवाल उठाए हैं और बीसीसीआई से इस बारे में भी जांच करने के लिए कहा आखिरकार बायो बबल में रह रहे खिलाड़ियों में कोरोना के मामले कैसे सामने आए। 

PunjabKesari

खन्ना ने कहा, बोर्ड ने गड़बड़ी की है। मैंने पिछले साल यूएई में देखा था कि वहां कैसे बायो-बबल बनाया गया था। मैं बबल से बाहर था, लेकिन बार-बार परीक्षण किया गया और सुरक्षित महसूस किया। हर कोई, ऊपर से नीचे तक, मानक संचालन प्रक्रियाओं (एसओपी) का पालन कर रहा था। यही कारण है कि टूर्नामेंट शुरू होने पर हमारे पास कोई पाॅजिटिव मामले नहीं थे। 

पूर्व विकेटकीपर ने कहा, मैं समझ नहीं पा रहा कि सिर्फ 7 महीने बचे थे तो उन्होंने टूर्नामेंट को वापस भारत में स्थानांतरित क्यों किया? एक बायो-बबल सबसे अच्छा तब संचालित होता है जब इसमें सिर्फ एक शहर शामिल होता है। इसलिए हो सकता है अगर आपने केवल मुंबई को चुना यह ठीक था; लेकिन यहां आप 6 शहरों में लीग का आयोजन कर रहे थे। 

उन्होंने कहा, बोर्ड ने उसी एजेंसी (रेस्ट्रेटा) को शामिल नहीं किया जिसने पिछले साल यूएई में आईपीएल में सुरक्षित बायो-बबल बनाया था? बोर्ड को जांच करनी चाहिए कि बबल ब्रीच कैसे हुआ। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static