पंड्या भाईयों पर निकला पूर्व भारतीय क्रिकेटर मांजरेकर का गुस्सा, सुना दी कड़वी बातें

punjabkesari.in Monday, Feb 11, 2019 - 02:54 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी20 मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को मैच के साथ ही सीरीज में भी मात (2-1) दे दी है। सीरीज हारने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा ने नाराजी व्यक्त की है। वहीं, क्रिकेट जगत से जुड़े अन्य लोग भी भारतीय खिलाड़ियों की आलोचना और सुझाव दे रहे हैं। इसी क्रम में पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर संजय मांजरेकर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है और अपना गुस्सा पंड्या भाईयों पर निकाला है।

PunjabKesari

मांजरेकर ने कहा कि दोनों भाईयों ने 8 ओवरों में कुल मिलाकर 98 रन लुटाए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर आज नहीं, तो जल्द ही यह एहसास होगा कि पांड्या ब्रदर्स महज 2 ओवर के गेंदबाज हैं। और हां, वे केवल एक अच्छे दिन ही इंटरनेशनल टी-20 में 4 ओवर कर सकते हैं।

PunjabKesari

गौर हो कि पिछले मैच में 3 विकेट लेकर मैन ऑफ द मैच रहे बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने टी20 सीरीज के अखिरी मैच में खूब रन लुटाए। क्रुणाल ने इस दौरान चार ओवर में 54 खाए और एक भी विकेट नहीं ले पाए। पांड्या 26 रन बनाकर नाबाद रहे। वहीं, हार्दिक पांड्या की बात करें तो उन्होंने 4 ओवर में 44 रन देकर दिए लेकिन उन्होंने भी कोई विकेट नहीं लिया। हालांकि, हार्दिक की बल्लेबाजी शानदार रही और 11 गेंदों में एक चौके और 2 छक्के लगाकर 21 रन बनाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News