पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन, ट्वीट कर दी जानकारी

punjabkesari.in Wednesday, May 12, 2021 - 03:30 PM (IST)

स्पोर्टस डेस्क : पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोविड-19 से निधन हो गया है। 2007 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे आरपी सिंह ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। आरपी सिंह के पिता शिव प्रसाद सिंह पिछले कुछ दिनों से बीमार थे और लखनऊ के स्थानिय अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था जहां आज उन्होंने अंतिम सांस ली। 

आरपी सिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है। कोराेना से संक्रमित मेरे पिता 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए। मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें। आपकी आत्मा को शांति मिले पापा, ॐ नमः शिवाय। 

इससे पहले भारतीय स्पिनर और मुंबई इंडियंस के लिए खेलने वाले स्पिनर पीयूष चावला के पिता का भी कोरोना से निधन हो गया था। वहीं रविवार सुबह राजस्थान राॅयल्स ने अपनी टीम में शामिल तेज गेंदबाज चेतन सकारिया के पिता की कोरोना से मौत की पुष्टि की थी। 

गौर हो कि भारत में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 3.48 लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं जबकि 4205 लोगों के इस खतरनाक वायरस के मौत हो चुकी है। 

Content Writer

Sanjeev