नेट गेंदबाज के तौर पूर्व IPL खिलाड़ी सांगवान और सुयाल भी दुबई जाएंगे

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 03:47 PM (IST)

नई दिल्ली: अंडर 19 विश्व कप और पहले आईपीएल में अपनी स्विंग गेंदबाजी की छाप छोड़ने के 13 साल बाद बाएं हाथ के तेज गेंदबाज प्रदीप सांगवान नेट गेंदबाज के तौर पर दिल्ली कैपिटल्स के साथ यूएई जाएंगे। दिल्ली डेयरडेविल्स, मुंबई इंडियंस , गुजरात लायंस और केकेआर के लिये इंडियन प्रीमियर लीग में खेल चुके सांगवान के साथ पवन सुयाल भी नेट गेंदबाजों की सूची में हैं। 

दिल्ली के हरफनमौला प्रांशु विजयरन, रेलवे के बाएं हाथ के स्पिनर हर्ष त्यागी और दो नये चेहरे बायें हाथ के कलाई के स्पिनर रजत गोयल और तेज गेंदबाज बॉबी यादव भी दिल्ली टीम के अभ्यास गेंदबाज होंगे। डीडीसीए के एक अधिकारी ने बताया, ‘सांगवान और सुयाल अभ्यास गेंदबाज के तौर पर जा रहे हैं। प्रंशु ओर हर्ष भी साथ जायेंगे। हर्ष अंडर 19 दिनों से दिल्ली से लिये खेल रहा है। रजत स्थानीय क्लब क्रिकेटर है जबकि बॉबी उत्तर प्रदेश से है।'

विराट कोहली की कप्तानी में 2008 अंडर 19 विश्व कप जीतने वाले सांगवान पर 2013 में डोप टेस्ट में नाकाम रहने के बाद बीसीसीआई द्वारा प्रतिबंध लगाया गया था । वह बोर्ड का प्रतिबंध झेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे। प्रांशु की प्रतिभा की पहचान सबसे पहले पूर्व कप्तान गौतम गंभीर ने रणजी ट्राफी में की थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News