पूर्व मिस पॉलैंड मार्सेलिना जवादजका चला रही है ट्रक, यह है वजह

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 05:58 PM (IST)

नई दिल्ली : 2011 में मिस पॉलैंड का खिताब पा चुकी मार्सेलिना जवादजका  की आजकल ट्रक चलाते की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। मार्सेलिना जनवरी में होने वाले मशहूर डकार रैली में हिस्सा लेने जा रही है। 

रैली में हिस्सा लेने बाबत पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि मैंने लंबे समय से ट्रक चलाने के बारे में सपना देखा था और मैं इसके लिए कुछ महीने से ट्रेनिंग भी ले रही हूं। रैली में हिस्सा लेने की पेशकश मिलने से पहले ही मैंने इसे शुरू कर दिया था।

3700 मील लंबी यह रैली मोरक्को,मॉरिटानिया और सेनेगल जैसे देशों से होकर गुजरेगी। रैली के दौरान मार्सेलिना पोलिश टीम का हिस्सा होंगी जिसमें जसेक कजाचोर, मारेक डाब्रोवसकी और ग्रेजगोरज बारान जैसे दिग्गज जुड़े हुए हैं।

मार्सेलिना की ग्रुप में एंट्री पर बारान ने कहा- मैं रैली को काफी दिनों से देख रहा हूं। आपको ट्रक में भरकर निश्चित स्थान पर लाया जाता है। इसका मकसद आपको रेगिस्तान की कठिनाइयों से रूबरू करवाना होता है। मुझे उम्मीद है कि मार्सेलिना रेगिस्तान को अच्छी तरह समझेगी और बेहतर प्रदर्शन करेगी।

बता दें कि अफ्रीका की मशहूर रैली को 2009 के बाद से ही साऊथ अमरीका में आयोजित किया जा रहा है क्योंकि अफ्रीका में इसके रूट वाले इलाकों में आतंकी घटनाएं बढ़ रही थीं। 

मार्सेलिना Photos-

 

Jasmeet