न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्टाइरिस ने इस खिलाड़ी को दिया CSK की सफलता का श्रेय

punjabkesari.in Monday, May 10, 2021 - 11:28 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल बाॅयो बबल में खिलाड़ियो में कोरोना वायरस के मामले बढ़ने के बाद बीसीसीआई ने पिछले सप्ताह आईपीएल 2021 को अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया। पिछले साल खराब प्रदर्शन के कारण प्लेऑफ में जगह ना बना पाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की इस बार भी शुरूआत खराब रही लेकिन टीम ने जल्द ही वापसी कर ली और दूसरे स्थान पर पहुंच गई। न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टाइरिस ने सीएसके की इस सफलता का क्रेडिट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को दिया है। 

स्टाइरिस ने एक स्पोर्ट्स चैनल पर बातचीत के दौरान कहा, मैं महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी से बेहद प्रभावित हूं। उन्होंने मैदान के बाहर और अंदर शानदार काम किया। उन्हें पता था कि पिछले साल वाली चीजें दोबारा की तो यह काम नहीं करेंगीं इसलिए उन्होंने इसमें बदलाव किए और अब नतीजे आपके सामने हैं। 

स्टायरिस ने कहा, आप जल्दी विकेट लेते हैं और यह एक अलग गेंद का खेल है। उन्होंने सैम कर्रन की जमकर तारीफ की करते हुए कहा, वह एक दिशा में गेंद को स्विंग करने की अपनी क्षमता रखते हैं और दूसरी और तेज गेंदबाज दीपक चाहर होते हैं। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि वे (कर्रन और दीपक) एक साथ एक बहुत अच्छी साझेदारी बनाते हैं। 

गौर हो कि सीएसके ने आईपीएल 2021 में 7 मैच खेले हैं जिसमें से उन्होंने 5 मुकाबलों में जीत दर्ज की है जबकि दो में हार पाई है जिससे उसके 10 अंक हैं। लेकिन नेट रन रेट के कारण वह राॅयल चैलेंजर्स बेंगलुरु से एक कदम आगे दूसरे स्थान पर है। 

Content Writer

Sanjeev