शार्दुल ठाकुर को ऑलराउंडर नहीं मानता न्यूजीलैंड का यह पूर्व खिलाड़ी, दिया यह बयान

punjabkesari.in Friday, Jul 22, 2022 - 06:18 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर स्कॉट स्टायरिस का मानना ​​है कि हार्दिक पांड्या के उभरने से शार्दुल ठाकुर को भारतीय टीम में अपनी जगह के लिए संघर्ष करना पड़ेगा। स्टायरिस को लगता है कि ठाकुर में बाउंड्री मारने, कुछ मैच जीतने वाली पारियां खेलने और एक फिनिशिंग टच के साथ पारी को खत्म करने की क्षमता है। हालांकि पूर्व कीवी ऑलराउंडर को लगता है कि हार्दिक को ठाकुर से आगे है क्योंकि वह एक वास्तविक ऑलराउंडर है। 

स्टायरिस ने कहा, यही एक चीज है जो उसके पक्ष में है, वह यह है कि वह बल्लेबाजी करता है और हमने उसे आमतौर पर खेल के लंबे संस्करणों में भारत के लिए कई मैच जीतने वाली पारियां खेलते हुए देखा है। लेकिन उसके पास बाउंड्री मारने, पारी को खत्म करने या फाइनल टच देने की क्षमता है जो उसे अपने फायदे के लिए है। 

उन्होंने कहा, उसका नकारात्मक पक्ष हार्दिक पांड्या का एक वास्तविक ऑलराउंडर के रूप में उभरना है। क्या आपको उन दो शैली के खिलाड़ियों की आवश्यकता है? क्योंकि शार्दुल ठाकुर हार्दिक पांड्या जितने अच्छे नहीं हैं। मैं नहीं मानता कि वह एक ऑलराउंडर है। इसलिए हो सकता है कि वह फ्रंट लाइनर के रूप में खेलने के लिए उन खिलाड़ियों में से एक के बजाय बैकअप के लिए लड़ रहा हो। 

पंड्या इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में गुजरात टाइटंस (जीटी) के कप्तान थे और उन्होंने अपने डेब्यू सीजन में टीम को खिताब दिलाया। वह अपने हरफनमौला प्रदर्शन के लिए राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के खिलाफ फाइनल में प्लेयर ऑफ द मैच भी थे जिसमें उन्होंने तीन विकेट लिए और 34 रन बनाए। इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में समाप्त हुई एकदिवसीय श्रृंखला में भी पांड्या ने दो पारियों में 100 रन बनाए और छह विकेट लिए। भारत ने 2-1 से श्रृंखला जीती जो 2014 के बाद इंग्लैंड में उनकी पहली एकदिवसीय श्रृंखला जीत थी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News