पाकिस्तान के इस पूर्व कप्तान ने तोड़ा ब्रिटेन में ‘बायो बबल’ प्रोटोकॉल, आइसोलेशन में भेजे गए

punjabkesari.in Thursday, Aug 13, 2020 - 09:47 AM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क:पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद हफीज को सोशल मीडिया पर एक 90 वर्षीय वृद्धा के साथ तस्वीर साझा करने के बाद जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर आइसोलेशन में भेज दिया गया है। हफीज पाकिस्तान की टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है, लेकिन उन्हें 28 अगस्त से शुरू होने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए शामिल किया गया है।

Met an inspirational Young lady today morning at Golf course. She is 90+ & & living her life healthy & happily.Good healthy routine 😍👍🏼 pic.twitter.com/3tsWSkXl1E

— Mohammad Hafeez (@MHafeez22) August 12, 2020

हफीज ने एक वृद्धा के साथ ट्विटर हैंडल पर फोटो साझा करते हुए लिखा, ‘अपने होटल के पास स्थित गोल्फ कोर्स में आज सुबह एक प्रेरणादायक युवा महिला से मुलाकात हुई। इनकी उम्र 90 वर्ष से अधिक है और वह अपना जीवन खुश और स्वस्थ होकर गुजार रही हैं।' इसके बाद कई लोगों ने उनसे जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल को लेकर सवाल किए। खिलाड़यिों को जहां एजिस बाउल में गोल्फ कोर्स का उपयोग करने की अनुमति दी गई थी वहीं उन्हें जैविक सुरक्षा प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करने और बाहरी लोगों से दूर रहने को कहा गया था क्योंकि कोर्स अभी भी आम जनता के लिए खुला है।

PunjabKesari
हफीज को बुधवार को कोरोना टेस्ट किया गया और उन्हें अपनी तथा साथी खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए आइसोलेशन में जाने को कह दिया गया है। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को इस घटना की जानकारी है और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के बयान ने स्पष्ट कर दिया है कि हफीज को अब पांच दिनों के लिए अपने होटल के कमरे में आइसोलेशन में रहना होगा। उन्हें टीम में वापसी से पहले कोरोना की लगातार दो नेगेटिव रिपोर्ट देनी होगी। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

neel

Recommended News

Related News