पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आमिर ग्लूस्टरशर के लिए काउंटी क्रिकेट खेलेंगे

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 08:28 PM (IST)

लंदन : पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा के लगभग डेढ़ साल के बाद ग्लूस्टरशर के साथ प्रथम श्रेणी क्रिकेट में वापसी करने के लिए तैयार है। इस  30 वर्षीय तेज गेंदबाज के साथ ग्लूस्टरशर ने तीन मैचों का करार किया है। यह मुकाबले काउंटी चैम्पियनशिप में सर्रे, हैम्पशर और समरसेट के खिलाफ खेले जाएंगे। 

ग्लूस्टरशर ने कहा कि नसीम शाह की अनुपस्थिति में इस विदेशी खिलाड़ी से करार करने का मकसद तेज गेंदबाजी विभाग में अनुभवी विकल्प प्रदान करना है। शाह टी20 विटैलिटी ब्लास्ट के अभियान के दौरान चयन के लिए अनुपलब्ध रहेंगे।  आमिर ने लंकाशर में ग्लूस्टरशर की टीम से जुड़ गए है और गुरुवार 28 अप्रैल को ब्रिस्टल के स्टेडियम में सरे के खिलाफ टीम के साथ अपना पहला मैच खेलेंगे। आमिर ने 2009 में पदार्पण के बाद पाकिस्तान के लिए 36 टेस्ट में 119 विकेट लिए हैं। उन्होंने दिसंबर 2020 में तत्कालीन कोच मिस्बाह-उल-हक और वकार यूनिस साथ मतभेदों के कारण अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी।

पाकिस्तान के लिए 61 वनडे और 50 टी20 अंतरराष्ट्रीय खेलने वाले आमिर ने 2017 और 2019 में एसेक्स के लिए काउंटी क्रिकेट खेला है। उन्होंने कहा कि काउंटी चैम्पियनशिप एक अद्भुत प्रतियोगिता है और मैं ग्लूस्टरशर के साथ मैदान पर उतरने का और इंतजार नहीं कर सकता। मुझे इंग्लैंड की परिस्थितियों में खेलना पसंद है। मुझे उम्मीद है कि मैं टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन कर सकता हूं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News