पॉप स्टार जेलो के मंगेतर एलेक्स ने फिटनेस ट्रेनर का भेजे अश्लील मैसेज

punjabkesari.in Tuesday, Apr 02, 2019 - 11:02 PM (IST)

जालन्धर : पॉप स्टार जेनिफर लोपेज के मंगेतर एलेक्स रोड्रिगेज एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। पूर्व बेसबॉलर को अब एक पूर्व प्लेब्वॉय मॉडल के साथ नाम जोड़ा जा रहा है। दरअसल बीते दिनों प्लेबॉय मॉडल जो जॉर्जी ने आरोप लगाया था कि एलेक्स ने उन्हें व्हाट्सएप पर अश्लील मैसेज भेजे थे। जॉर्जी का आरोप है कि एलेक्स करीब 4 महीनों से उन्हें यह मैसेज भेज रहे हैं। उन्होंने उन्हें मना भी किया लेकिन वह नहीं हटे। यह सिलसिला पिछले साल क्रिसमस से शुरू हुआ था। 

मॉडल से अब फिटनेस टे्रनर बन चुकी जॉर्जी का कहना है कि एलेक्स भेजे गए संदेशों में लिख रहे हैं कि वह उनके साथ प्यार का खेल खेलना चाहते हैं। वह दूसरी महिलाओं को भी इसमें जोडऩे की मांग कर रहे थे। जॉर्जी ने तो यहां तक आरोप लगाया कि एलेक्स ने उन्हें अपनी बेहद निजी फोटो भी भेजी थी। साथ ही उनसे ऐसी ही वीडियो भेजने की मांग की थी। जॉर्जी ने कहा कि उन्हें मालूम है कि एलेक्स पॉप सिंगर जेनिफर के मंगेतर हैं। लेकिन वह उनके लिए बुरा महसूस कर रही है। 

बता दें कि एलेक्स की इन्हीं हरकतों के चलते उनका पहली पत्नी जेसिका के साथ तनाव बढ़ा था। एलेक्स का नाम हॉलीवुड सुपरस्टार कैमरून डियाज, केट हडसन, मैडोना और डेमी मूर जैसी हॉलीवुड अभिनेत्रियों से भी जुड़ चुका है। वहीं, एलेक्स की इन हरकतों से जेनिफर भी सतर्क है। बीते महीने उन्होंने एक प्रोग्राम दौरान माना था कि उन्होंने एलेक्स के पीछे जासूस छोड़ रखे हैं जो उन्हें पल पल की रिपोर्ट देते हैं।

Jasmeet