पूर्व रणजी क्रिकेटर का कोरोना से निधन, इस IPL टीम का रह चुके थे हिस्सा

punjabkesari.in Thursday, May 06, 2021 - 10:46 AM (IST)

जयपुर : राजस्थान के लिए खेलने वाले पूर्व रणजी क्रिकेटर विवेक यादव का 36 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। लम्बे समय से कैंसर से जूझ रहा ये पूर्व खिलाड़ी कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था। इसके बाद विकास को जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। यादव की पत्नी और एक बेटी हैं। 

उनके दोस्त और राजस्थान के पूर्व क्रिकेटर रोहित झालानी ने इस बारे में न्यूज वेबसाइट से बातचीत के दौरान कहा, उन्हें कुछ साल पहले पेट के कैंसर का पता चला था, लेकिन वह ठीक हो गए थे। कुछ दिन पहले उन्हें नियमित कीमोथेरेपी के लिए अस्पताल जाना पड़ा था और वह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए थे। उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन उनका स्वास्थ्य बिगड़ा गया। विकास के परिवार के सदस्यों ने भी इस बात की पुष्टि की है। 

राजस्थान के लिए 2008 में प्रथम श्रेणी में पदार्पण करने के बाद यादव 2010-2011 सीज़न में राजस्थान की रणजी ट्रॉफी विजेता टीम का हिस्सा थे और बड़ौदा के खिलाफ फाइनल में उन्होंने 4 विकेट लिए थे। उन्होंने 2012 में, इंडियन प्रीमियर लीग की फ्रेंचाइजी दिल्ली डेयरडेविल्स ने टीम में चुना लेकिन वह खेल नहीं पाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News