पूर्व चयनकर्ता ने कहा- ... तो धोनी टी20 वर्ल्ड कप जरूर खेलते, माही सबसे ज्यादा फिट थे

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 02:14 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले साल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। उन्होंने 15 अगस्त को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डालकर संन्यास की घोषणा की थी। हालांकि इससे पहले ये माना जा रहा था कि वह टी20 वर्ल्ड कप खेलेंगे। इस बारे में बात करते हुए पूर्व चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने कहा कि यदि कोरोना नहीं होता तो वह ऑस्ट्रेलिया में होने वाला वर्ल्ड कप खेलते। टी20 विश्व कप को पिछले साल महामारी के कारण स्थगित कर दिया गया था। 

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सरनदीप सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा, 'निश्चित रूप से, वह खेलते अगर कोविड-19 ने खलल नहीं डाला होता तो। हम भी यही सोच रहे थे कि उन्हें निश्चित रूप से टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए था। वह फिट थे, कोई कारण नहीं था कि वह नहीं खेलते। माही सबसे ज्यादा फिट थे। उन्होंने प्रैक्टिस से कभी ब्रेक नहीं लिया। यहां तक कि वैकल्पिक अभ्यास सत्र में भी माही वहां होते थे और आपने भी देखा होगा कि उन्होंने कभी चोट की वजह से कोई मैच छोड़ा हो। यही कारण हैं कि उन्हें हर किसी से सम्मान मिला है। 

उन्होंने आगे कहा, हमने हमेशा महसूस किया कि एक खिलाड़ी जिसने भारत के लिए इतना खेला और इतनी ट्रॉफियां जीती। एक भी ऐसी ट्रॉफी नहीं है, जो उन्होंने ना जीती हो। वह इस मौके के हकदार थे। यह मेरी निजी राय है और सेलेक्शन कमेटी की भी यह राय थी कि धोनी को टी20 वर्ल्ड कप खेलना चाहिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News