पूर्व स्पिनर ने पाकिस्तान की नई टी20 विश्व कप जर्सी का उड़ाया मजाक

punjabkesari.in Thursday, Sep 22, 2022 - 12:30 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पिछले साल संयुक्त अरब अमीरात में आयोजित टी20 विश्व कप में अंतिम चार में जगह बनाने के बाद बाबर आजम की अगुवाई वाली पाकिस्तान टीम ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले इवेंट में बेहतर प्रदर्शन का लक्ष्य रखेगी। टीम ने टूर्नामेंट के लिए अपनी नई किट भी जारी की और उस पर पूर्व पाकिस्तानी स्पिनर दानिश कनेरिया पर अपने विचार साझा करते हुए चुटकी ली है। 

स्पिनर ने कहा कि जर्सी लोकप्रिय मोबाइल गेम फ्रूट निंजा से प्रेरित है, इसे जोड़ने से पहले यह "तरबूज" जैसी दिखती है। कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो पर अपने विचार साझा किए जहां उन्होंने क्रमशः ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के खिलाफ भारत और पाकिस्तान के मुकाबले के बारे में भी बताया। उन्होंने कहा, पाकिस्तान की टी20 विश्व कप जर्सी एक तरबूज की तरह दिखती है। ऐसा लगता है कि उन्हें फ्रूट निंजा खेलते समय प्रेरणा मिली थी। वे जो आगे बढ़े उसके बजाय एक उचित गहरा हरा रंग होना चाहिए था। यह आपको ऐसा महसूस कराता है जैसे आप फलों की दुकान पर खड़े हैं। 

विश्व कप के लिए अपनी तैयारी को चिह्नित करते हुए पाकिस्तान वर्तमान में घर पर इंग्लैंड के खिलाफ सात मैचों की T20I श्रृंखला खेल रहा है। उन्होंने शुरुआती मैच में छह विकेट से हार का सामना किया और अन्य मैच में वापसी करने की कोशिश करेंगे। पाकिस्तान ने हाल ही में संपन्न एशिया कप में सफल प्रदर्शन किया जहां वे उपविजेता रहे। उन्होंने तब सुपर 4 चरण में भारत को हराया था और 24 अक्टूबर को विश्व कप में भारत-पाक एक बार फिर आमने सामने होंगे। 
 

Content Writer

Sanjeev