टीम इंडिया के पूर्व कोच अनिल कुंबले बोले- अय्यर वनडे में नंबर 4 के लिए अच्‍छा विकल्‍प

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:38 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के पूर्व कप्तान और महान स्पिनर अनिल कुंबले का मानना है कि श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे श्रृंखला में चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करना चाहिए। उनका मानना है कि भारतीय गेंदबाजों के लिए यह श्रृंखला चुनौतीपूर्ण होगी। 


कुंबले ने कहा कि भारतीय गेंदबाजों को वेस्टइंडीज के मजबूत बल्लेबाजी क्रम के खिलाफ सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा। उन्होंने कहा, ‘शिखर के नहीं होने से केएल राहुल को पारी के आगाज का मौका मिला है। श्रेयस अय्यर काफी परिपक्व बल्लेबाज है। मैं चाहूंगा कि वह चौथे नंबर पर उतरे।' दोनों टीमों के बीच पहला वनडे मैच चेन्नई में खेला जाएगा। कुंबले ने आगे कहा, ‘वेस्टइंडीज के सामने गेंदबाजी चुनौतीपूर्ण होगी। उसके पास दमदार हिटर्स हैं। विकेट भी बल्लेबाजी के अनुकूल है तो गेंदबाजों को उम्दा प्रदर्शन करना होगा।' 


आपको बता दें कि भारत और विंडीज के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला 15 तारीक को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। जहां दोनों टीमों ने अपनी तैयारियां आरंभ कर दी है। ऐसे में टीम इंडिया पहला वनडे खेलने चेन्नई पहुंच गई है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। टीमें 15 दिसंबर को चेन्नई में पहले वनडे मैच में एक दूसरे से भिड़ेगी। वहीं दूसरा वनडे 18 दिसंबर को विशाखापट्टनम और 22 दिसंबर को तीसरा वनडे कटक में खेला जाना है। 

neel