टेबल टेनिस खिलाड़ी साथियान ने पोलैंड की सुपरलीगा टीम से करार किया

punjabkesari.in Wednesday, Jul 22, 2020 - 12:45 PM (IST)

चेन्नई : भारत के शीर्ष टेनिस खिलाड़ियों में से शामिल जी साथियान ने मंगलवार को पोलैंड की आगामी टेबल टेनिस लीग (सुपरलीगा) के लिए सोकोलोव एस.ए. जारसोस्लॉ टीम से करार किया। पोलैंड सुपरलीगा के सितंबर में शुरू होने की संभावना है। इस 27 साल के भारतीय खिलाड़ी ने इससे पहले जापान की टेबल टेनिस लीग में ओकायामा रिवेट्स टीम से करार किया था जहां वह 12 मैच खेल सकते हैं।

साथियान ने ट्विटर पर पोलैंड टेबल टेनिस लीग से जुड़ने की खबर को साझा करने के बाद पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ मैं यूरोप प्रवास के दौरान अधिक मैच अभ्यास करना चाहता हूं, इसलिए मैंने इस अनुबंध पर हस्ताक्षर किया। उन्होंने कहा- मैं पोलैंड में काफी कम मैच खेलूंगा, शायद चार या पांच मैच। जब यूरोप में प्रो टूर होते हैं तो जापान में लीग आयोजित नहीं की जाएगी। जापान लीग पूरे साल नहीं चलती है, ऐसा ही पोलैंड की लीग के साथ है। यहां एक सप्ताह में तीन या चार मैच होते हैं।

विश्व रैंकिंग में 32वें स्थान पर काबिज चेन्नई के इस खिलाड़ी ने कहा- मैं केवल दो सप्ताह तक पोलैंड में रहूंगा। यह मेरे लिए अच्छा समय होगा क्योंकि सुपरलीगा में कड़ी स्पर्धा होती है। पोलैंड में बहुत सारे शीर्ष खिलाड़ी हैं, बहुत सारे एशियाई हैं। वहां प्रतिस्पर्धा बहुत अधिक हैं। साथियान ने कहा- जब मुझे प्रस्ताव मिला तो मुझे लगा कि मौके का इस्तेमाल करना चाहिए। मैं कुछ साल पहले वहां एक बार खेला था। यही कारण है कि मैंने वहां खेलने का फैसला किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

PTI News Agency

Recommended News

Related News