दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए विंडीज टीम की घोषणा, गेब्रियल-ब्रावो की वापसी

6/18/2021 6:48:09 PM

सेंट लूसिया : वेस्ट इंडीज ने यहां आज दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे और अंतिम टेस्ट के लिए तेज गेंदबाज शैनन गेब्रियल और बाएं हाथ के बल्लेबाज डैरेन ब्रावो को टीम में वापस बुला लिया है। पहले टेस्ट में एक पारी और 63 रन से हारने के बाद क्रिकेट वेस्ट इंडीज के चयन पैनल ने दूसरे टेस्ट की पूर्व संध्या पर 13 सदस्यीय टीम चुनी। गुरुवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि पहले टेस्ट के दौरान सब्सीट्यूट के रूप में टीम में शामिल हुए नकरुमाह बोनर चोट के कारण चयन के लिए उपलब्ध नहीं थे।

मुख्य चयनकर्ता रोजर हार्पर ने कहा था, ‘शैनन गेब्रियल को पूरी तरह से फिट घोषित कर दिया गया है। पहले से टीम के तेज गेंदबाजी आक्रामण का नेतत्व करने के चलते वह 13 सदस्यीय टीम में लौट आए हैं। ब्रावो हमारे अनुभवी बल्लेबाज है और हमें बेहतरीन बल्लेबाजी का विकल्प देते हैं। टीम को अब उस स्टैंडडर् के अनुरूप खेलना होगा जिस पर खेलने में सक्षम हैं। हमने पहले टेस्ट में अपनी क्षमता के करीब कहीं भी बल्लेबाजी नहीं की और हमें इस निर्णायक मैच में बल्ले से सुधार करना होगा।'

उल्लेखनीय है कि वेस्ट इंडीज की टीम पहले टेस्ट की दोनों पारियों में 97 और 162 रन पर ऑल आउट हो गई थी। रोस्टन चेज ने सर्वाधिक 62 रन बनाए थे, जबकि अन्य कोई बल्लेबाज दोनों पारियों में 20 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया था।

वेस्टइंडीज की टीम :

क्रेग ब्रैथवेट (कप्तान), जर्मेन ब्लैकवुड (उप कप्तान), डैरेन ब्रावो, रोस्टन चेज, रहकीम कॉर्नवाल, जोशुआ डा सिल्वा, शैनन गेब्रियल, जैसन होल्डर, शाई होप, काइल मेयर्स, कीरन पॉवेल, केमार रोच, जेडन सील्स। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

static