गंभीर की पत्नी ने नहीं देखा 2011 विश्व कप फाइनल, रोचक वजह आई सामने

8/14/2020 5:07:28 PM

नई दिल्ली : भारत की 2011 विश्व कप जीत में सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर का अहम रोल रहा था। 2007 में जब भारतीय टीम ने टी-20 वल्र्ड कप जीता था तब भी गंभीर ने फाइनल में सर्वाधिक रन बनाए थे। 2011 फाइनल में भी उन्होंने टीम इंडिया के लिए 98 रन बनाकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दी थी। अब गौतम गंभीर ने श्रीलंका के खिलाफ खेले गए उक्त फाइनल से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है जोकि मजेदार है। 
दरअसल, गंभीर रौणक कपूर के साथ एक इंटरव्यू कर रहे थे। तभी रौणक ने पूछा- क्या विश्व कप फाइनल की कोई ऐसी घटना याद है जो आपको हैरान करती है। इस पर गंभीर ने कहा- हां, यह घटना पत्नी नताशा से जुड़ी हुई है। 
मैं फाइनल को लेकर काफी उत्साहित था। मैं चाहता था कि मेरा परिवार फाइनल देखे। नताशा के भाई और बहन भी वहीं मौजूद थे लेकिन नताशा वहां नहीं थी। मैंने उसे कॉल किया। आप कहां है। फाइनल नहीं देखना है।  तो आगे से जवाब आया। हां, ठीक है। लेकिन क्या यह जरूरी है। मैं बोला- हां बिल्कुल जरूरी है। यह फाइनल है। तो आगे से आवाज आई। दरअसल मैं सिर्फ एक क्रिकेट मैच के लिए मुंबई की हवाई यात्रा नहीं करना चाहती। गंभीर की बात सुनकर रौणक भी मुस्करा दिए। देखें वीडियो-

 

बता दें कि नताशा और गंभीर की शादी अक्तूबर 2011 में गुरुगांव में हुई थी। दोनों लंबे समय से एक दूसरे को जानते थे। गंभीर और नताशा के पिता आपस में मित्र थे। इसी कारण उनकी मुलाकात भी हुई। नताशा को फैशन बेहद पसंद है तो वहीं गंभीर को क्रिकेट। अलग राहें होने के बावजूद दोनों ने एक दूसरे का अपने पेरेंट्स की मर्जी से साथ स्वीकार किया। विश्व कप से पहले ही गंभीर नताशा से सगाई कर चुके थे।

View this post on Instagram

Here's my most interesting story about the World Cup finals! There I was all pumped up about the biggest day of my career along with the hopes of 1.3 billion people. But there was somebody who didn't think it was too important! 😂🙈

A post shared by Gautam Gambhir (@gautamgambhir55) on

खेल से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए ज्वाइंन करें हमारा ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप-
करें लिंक- https://chat.whatsapp.com/EdZ7XI6SKwTCv6SzTbciZx


Jasmeet

Related News