दीपक हुड्डा और क्रुणाल पांड्या विवाद पर गौतम गंभीर ने कहा- जरूरी नहीं कि आप दोस्त हों

punjabkesari.in Tuesday, Mar 22, 2022 - 10:40 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : आईपीएल के आगामी सीजन में गुजरात के दो ऑलराउंडर क्रुणाल पांड्या और दीपक हुड्डा एक ही फ्रेंचाइजी लखनऊ सुपरजायंट्स के लिए खेलेंगे। पर दोनों ही खिलाड़ियों के बीच आपसी विवाद देखने को मिला था। अब इस मुद्दे पर लखनऊ टीम के मेंटोर गौतम गंभीर ने अपना बयान दिया है। 

गंभीर ने कहा कि जब हम टीम के लिए रणनीति बना रहे थे तो हम अधिक हरफनमौला चाहते थे। मुझे खुशी है कि संजीव गोयनका ने इसकी अनुमति दी। हुड्डा और कृणाल बड़ौदा के लिए घरेलू क्रिकेट साथ खेलते थे लेकिन हुड्डा ने क्रुणाल पर धमकाने का आरोप लगाकर टीम छोड़ दी थी। अब दोनों लखनऊ टीम में साथ है।

गंभीर ने कहा कि इससे कोई परेशानी नहीं आएगी। मैदान पर अच्छे प्रदर्शन के लिए घनिष्ठ मित्र होना जरूरी नहीं है। वे पेशेवर हैं और उन्हें अपना काम पता है। एक टीम में खेलने का मतलब यह नहीं कि रोज साथ में डिनर करें। मैं भी जब खेलता था तो टीम में सभी मेरे दोस्त नहीं थे लेकिन इससे मेरे प्रदर्शन पर फर्क नहीं पड़ा। ये परिपक्व लोग हैं और इन्हें पता है कि इन्हें मैच जीतने हैं। 

गौर हो कि आईपीएल मेगा ऑक्शन के दौरान लखनऊ फ्रेंचाइजी ने दीपक हुड्डा को 5.75 करोड़ रुपए देकर टीम में शामिल किया। इसके बाद टीम ने क्रुणाल पांड्या को भी टीम में शामिल कर लिया। क्रुणाल पांड्या को लखनऊ ने 8.25 करोड़ रुपए देकर टीम में शामिल किया। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News