Game of Thrones के माऊंटेन मैन की पत्नी केल्सी हेंसन है फिटनेस फ्रीक, इंस्टा. पर बिखेर रही जलवे

punjabkesari.in Tuesday, Mar 15, 2022 - 08:52 PM (IST)

खेल डैस्क : ‘गेम ऑफ थ्रोन’ सीरीज के स्टार कलाकार हाफोर जूलियस ब्योर्नसन इन दिनों अपनी 32 साल की पत्नी केल्सी हेंसन के साथ शानदार जिंदगी बिताने में बिजी हैं। ब्योर्नसन की तरह केल्सी भी फिटनेस के प्रति जुनूनी हैं। दोनों ने एक जिम खोला है जिसमें वह भागीदार करते हैं। जोड़ी भले ही आकार में एक-दूसरे के सामान नहीं हैंं लेकिन इनकी जोड़ी अपनी मजबूत बॉन्डिंग के कारण मशहूर हो रही है।

 

----------------------------------------

WWE की किम कार्दशियन हैं यह रैसलर, रिविलिंग फोटोशूट आपको कर देगा मदहोश

-------------------------

 

कनाडाई सुंदरी केल्सी जब ब्योर्नसन से मिलीं थी तब वह वेट्रेस के रूप में काम करती थी। ब्योर्नसन अल्बर्टा में एक प्रतियोगिता में पहुंचे थे। इसी दौरान केल्सी ने उनके साथ फोटो लेने के लिए संपर्क किया। दोनों एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो गए। लोगों का लगा कि बड़ी मांसपेशियों वाले व्यक्ति के साथ केल्सी की जोड़ी अच्छी नहीं लगेगी लेकिन दोनों के प्यार के आगे यह दुनियावी बातें छोटी हो गईं। ब्योर्नसन से मिलने के बाद केल्सी ने अपनी नौकरी छोड़ दी। 

ब्योर्नसन और केल्सी ने एक साल डेट करने के बाद शादी कर ली। उन्होंने इंस्टाग्राम पर इस पल का जश्न मनाते हुए एक तस्वीर साझा की और कैप्शन दिया- सभी रोमांच, उतार-चढ़ाव, सीखने के अनुभव के लिए धन्यवाद। मुझे आगे बढ़ाने और मुझे अपना सर्वश्रेष्ठ बनने के लिए प्रेरित करने के लिए धन्यवाद। मुझे सच्चे प्यार का अर्थ दिखाने के लिए धन्यवाद। मैं यह देखने के लिए बहुत उत्साहित हूं कि भविष्य में हमारे लिए क्या है! जब आप मजे करते हैं तो समय सचमुच उड़ जाता है!

इस जोड़ी ने आइसलैंड में थोर का पावर जिम भी स्थापित किया है। जहां वह फिटनेस विशेषज्ञ के रूप में काम कर रही हैं। शादी करने और जिम शुरू करने के बीच इस जोड़ी को पहली बार माता-पिता बनने का समय भी मिला। उनके बेबी बॉय स्टॉर्मर का जन्म 2020 में हुआ था।

 

-----------------------------------

विराट कोहली के बराबर फिटनेस रखती है साऊथ एक्ट्रैस सामंथा, पर्सनल ट्रेनर ने किया खुलासा

----------------------------------

 

Content Writer

Jasmeet