धोनी को लेकर सौरव गांगुली का बड़ा बयान, फार्म में वापसी को लेकर कही ये बात

9/28/2020 7:48:25 PM

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को आईपीएल के पिछले दो मैचों में उपरी नम्बर पर आने और परफार्मेंस को लेकर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है। इस पर पूर्व भारतीय क्रिकेटर और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने तोप्पी तोड़ी है और बताया कि वह इस बारे में क्या सोचते हैं। गांगुली ने कहा फार्म में वापसी के लिए भी खेल में समय की जरूरत है। 

गांगुली ने कहा, वर्तमान स्थिति में उसे अपने पुराने फार्म को वापस पाने में कुछ समय लगेगा। उन्होंने लगभग एक साल 6 महीने बाद क्रिकेट मैच खेला। यह आसान नहीं है लेकिन आप अच्छे हैं। इसमें कुछ समय लगेगा। बीसीसीआई अध्यक्ष ने एक बार फिर धोनी जैसे खिलाड़ी को ऊपरी क्रम में बल्लेबाजी करने की आवश्यकता की बात की। उन्होंने कहा, जब धोनी कप्तान थे तब मैं प्रसारण में था और कहा था कि उन्हें चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। 

गौर हो कि राजस्थान राॅयल्स के खिलाफ मैच के बाद धोनी ने कहा था कि 14 दिन का क्वारंटाइन मदद नहीं कर पाया क्योंकि उन्होंने ट्रेनिंग कम की है। उन्होंने कहा था कि मैंने लम्बे समय से बल्लेबाजी नहीं की है। 14 दिनों के क्वारंटाइन मदद नहीं की। सीएसके की टीम आखिरी थी जिसने सबसे अंत में ट्रेनिंग शुरू की थी। इसका कारण था कि टीम के सदस्यों का कोरोना वायरस पाजिटिव आना। लेकिन पिछले मैच में हार के बाद धोनी ने कहा था कि उन्हें एक सप्ताह का ब्रेक मिल गया है जिसमें वह अपनी कमियों पर आत्ममंथन कर उन पर काम करेंगे। 


Sanjeev

Related News