सौरव गांगुली ने अमिताभ बच्चन से कहा- विराट को चैलेंज मत करो, वह बिना शर्ट इंग्लैंड में घूम सकता है

punjabkesari.in Saturday, Sep 04, 2021 - 02:00 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : हाल ही भारत के पूर्व कप्तान और मौजूदा बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली सहवाग के साथ अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति में पहुंचे। इस शो में दोनों खिलाड़ियों ने सवालों के जवाब दिए और क्रिकेट के कुछ किस्से कहानियों को भी लोगों के साथ साझा किया। इस शो के दौरान ही सौरव गांगुली ने कहा कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली में माद्दा है कि वह इंग्लैंड में बिना शर्ट के घूम सकते हैं।

शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने सौरव गांगुली से नेटवेस्ट ट्रॉफी जीतने के बाद के जश्न मनाने का कारण पूछा। तो इस पर गांगुली ने कहा कि मेरी बेटी ने भी एक दिन वह सीन देखा और पूछा कि आपने ऐसा क्यों क्या। मुझे लगा कि मैंने 20 हजार से अधिक रन बनाएं हैं और कई बेहतरीन कवर ड्राइव खेली हैं। लेकिन हर कोई सिर्फ लॉर्ड्स बॉलकनी के जश्न मनाने की ही बात रहा है। इस पर अमिताभ बच्चन कहते हैं कि हम सभी को आपका यह अंदाज काफी पसंद आया था।

 

इसके बाद सौरव गांगुली ने कहा कि आप विराट कोहली को चुनौती मत दीजिए। भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली माद्दा है कि वह ऑक्सफॉर्ड की गलियों में बिना शर्ट के घूम सकते हैं। गौर हो कि गांगुली की तरह ही कोहली भी जश्न मनाते समय अपनी भावनाओं को दिखाने में जरा भी पीछे नहीं हटते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का चौथा मैच लंदन के ओवल मैदान में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम की पहली पारी 191 रन पर सिमट गई थी। जिसके जवाब में इंग्लैंड की पहली पारी को भारतीय गेंदबाजों ने 290 पर ऑलआउट कर दिया था। इंग्लैंड की टीम ने पहली पारी के आधार पर 99 रन की बढ़त बनाई हुई है। 

Content Writer

Raj chaurasiya