गैरी कर्स्टन ने की ऋद्धिमान साहा की तारीफ, कहा- वह हमारे लिए अहम खिलाड़ी

punjabkesari.in Sunday, May 15, 2022 - 09:34 PM (IST)

मुंबई : चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ गुजरात टाइटंस के सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा ने मैच जिताऊ अर्धशतकीय पारी खेली। इस मैच में साहा ने 57 गेंदों का सामना करते हुए 67 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 8 चौके और एक छक्का लगाया और टीम को जीतकर दिलाकर ही पवेलियन लौटे। इस पारी के बाद गैरी कर्स्टन ने साहा के बल्लेबाजी की तारीफ की है।

गुजरात टाइटंस के मार्गदर्शक गैरी कर्स्टन ने रविवार को ऋद्धिमान साहा की तारीफ करते हुए कहा कि यह विकेटकीपर बल्लेबाज अपने खेल को अच्छी तरह समझता है और शॉर्ट गेंद के खिलाफ ‘शानदार' है। गुजरात टाइटंस ने साहा के नाबाद 67 रन की मदद से चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकेट से हराकर ‘क्वालीफायर एक' में अपनी जगह पक्की कर ली। साहा ने नाबाद 67 रन बनाए। 

कर्स्टन ने मैच के बाद कहा कि जाहिर तौर पर हम साहा काफी प्रभावित हैं। उनका (साहा) टीम में होना शानदार है। वह एक पेशेवर है। और उन्हें आईपीएल और क्रिकेट के सभी प्रारूपों का अच्छा अनुभव है। साहा अपने खेल को समझते है और पावर-प्ले में वास्तव में अच्छा खेलते हैं। हमारे लिए वह हमेशा एक अहम खिलाड़ी रहे है। जब हमें उनकी जरूरत थी और उन्होंने जिम्मेदारी के साथ अच्छा प्रदर्शन किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Related News

Recommended News