लखनऊ को मिली शर्मानाक हार पर खिलाड़ियों पर बरसे गौतम गंभीर, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Wednesday, May 11, 2022 - 05:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : लखनऊ सुपर जायंट्स को गुजरात टाइटंस के हाथों 62 रन से बुरी हार का सामना करना पड़ा। लखनऊ को 20 ओवरों में 145 लक्ष्य हासिल करना था। पर गुजरात के खिलाफ टीम के बल्लेबाज ताश की पत्तों की तरह ढह गए और पूरी टीम 13.5 ओवर्स में 82 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इस शर्मनाक हार से लखनऊ के मेंटॉर गौतम गंभीर खासे निराश हैं और उन्होंने टीम लताड़ा है। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौतम गंभीर ने लखनऊ के खिलाड़ियों पर बरसते हुए कहा कि हारने में कोई गलती नहीं है। यह साधारण है। लेकिन मैच को बीच में छोड़ देना बहुत गलत है। मुझे लगता है कि हमने आज मैच में हार मान ली। सच कहूं तो आईपीएल में किसी कमजोर टीम के लिए कोई जगह नहीं है। यही है जहां दिक्कत है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Lucknow Super Giants (@lucknowsupergiants)

गंभीर ने आगे कहा कि हमने इस टूर्नामेंट में कई बड़ी टीमों को हराया है। हमने बहुत अच्छी क्रिकेट खेली है लेकिन आज मुझे लगा कि हमारे पास खेल भावना की कमी है। गंभीर के खिलाड़ियों की क्लास लगाते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

गौर हो कि लखनऊ के खिलाफ गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शुभमन गिल की 63 रन की पारी के बदौलत 144 रन बनाए। जबकि गेंदबाजी में राशिद खान ने लखनऊ के बल्लेबाजों को क्रीज पर टिकने का मौका नहीं दिया और 3.5 ओवर में 4 विकेट लेते हुए टीम को 82 रन पर ऑलआउट कर दिया।
   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News