ISIS से मिल रही धमकियों पर बोले गौतम गंभीर- मुझे किसी का डर नहीं

punjabkesari.in Wednesday, Dec 01, 2021 - 02:50 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी और मौजूदा सांसद गौतम गंभीर देश के विभिन्न मुद्दों पर अपनी बेबाकी से राय रखते हैं। यहां तक कि कश्मीर मुद्दे पर भी गंभीर बिना किसी हिचकिचाहट के अपनी बात सबके सामने रखते हैं। उनके इस बेबाकी वाले बयान के कारण अब उन्हें लगातार आईएसआईएस से धमकियां मिल रही हैं। गंभीर को एक ईमेल में धमकी मिली है कि दिल्ली पुलिस भी उन्हें बचा नहीं पाएगी।

गौतम गंभीर को ईमेल भेजी गई है उसमें लिखा है कि दिल्ली पुलिस भी तुम्हारी जान नहीं बचा पाएगी। ईमेल में आगे लिखा है कि आईपीएस अधिकारी श्वेता भी हमारा कुछ बिगाड़ नहीं पाएंगी। क्योंकि हमारे जासूस पुलिस में भी मौजूद हैं जो हमें हर जानकारी देते हैं। हमें तुम्हें मारना चाहते थे पर तुम बच गए। अगर तुम्हें अपने परिवार की हिफाजत चाहते हो तो राजनीति और कश्मीर के मुद्दे से दूर रहो।

अब इन धमकियों का गौतम गंभीर ने जवाब दिया है। गंभीर ने कहा कि मुझे किसी का डर नहीं है। इंटेलिजेंस ब्यरो जांच कर रही है। लेकिन मैं खुद अपना काम करने से नहीं रोक सकता और मैं इस तरह के इवेंट्स में भाग लेता रहूंगा। मेरा मुख्य ध्यान अब इस आयोजन की सफलता पर है।

गौर हो कि गौतम गंभीर ने भारत के लिए 58 टेस्ट, 147 वनडे और 37 टी20 मैच खेलें हैं जिसमें उन्होंने क्रमश : 4154, 5238 और 932 रन बनाए हैं। गौतम गंभीर ने 2007 के टी20 विश्वकप फाइनल में 75 रन और 2011 के वनडे विश्वकप फाइनल में 97 रन की पारी खेली थी और टीम को विश्वकप जीताने में बहुमूल्य योगदान दिया था। गंभीर ने भारत के लिए अपना आखिरी मैच 2016 में खेला था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News