शतक लगाकर मैदान में ही गर्लफ्रैंड से फ्लर्ट करने लगे गौथम, कही यह खास बात

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 09:48 PM (IST)

नई दिल्ली : कर्नाटक प्रीमियर लीग में बेल्लारी टस्कर्स टीम की ओर से खेल रहे कृष्णप्पा गौथम ने बीते दिनों शतक लगाने के बाद 8 विकेट लेकर सबको चौका दिया। मैच के बाद जब उनसे उनकी पारी का राज पूछा गया तो गौथम ने बेबाक अपनी गर्लफ्रैंड की स्माइल को इसका जिम्मेदार बताया। शिवमोगा लायंस के विरुद्ध गौथम ने मात्र 56 गेंदों में 7 चौके और 13 छक्कों की मदद से 134 रन बनाए थे। बाद में बॉङ्क्षलग करते हुए उन्होंने 5 ओवर में 15 रन देकर 8 विकेट चटका लिए थे। अपनी परफार्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड पाने वाले गौतम से जब पूछा गया कि आपने बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया या गेंदबाजी का। इस पर वह तपाक से जवाब देते हुए बोले-  मैं तो अपनी गर्लफ्रैंड की स्माइल को ज्यादा एन्जॉय कर रहा था।

गौथम ने कहा- निश्चित रूप से यह जीवन भर के खेल में से एक रहा और इसको मैं कभी नहीं भूल सकता। हमें पता था कि हमारी गेंदबाजी काफी मजबूत है, तो उसको ध्यान में रखते हुए ही हम बोर्ड पर विशाल स्कोर लगाना चाहते थे। मैंने खुद से ऐसी पारी की उम्मीद नहीं की थी और ना ही टीम के किसी खिलाड़ी ने ऐसा सोचा था। आप सभी का हमारा समर्थन करने के लिए शुक्रिया। देखें कृष्णा और उनकी गर्लफ्रैंड की फोटोज-

 

बता दें कि कृष्णप्पा गौथम की शतकीय पारी के दम पर बेल्लारी टस्कर्स ने 203/3 का स्कोर बनाया था और 204 रनों के लक्ष्य के जवाब में शिवमोगा लायंस मात्र 133 पर ऑल आऊट हो गई। बेल्लारी टस्कर्स ने यह मुकाबला 70 रन से जीता था।

कृष्णा ने बीते दिनों वेस्टइंडीज ए के खिलाफ हुई प्रथम श्रेणी मुकाबलों में भी कमाल का प्रदर्शन किया था। वह 35 प्रथम श्रेणी मुकाबलों में 761 रन बनाने के साथ 128 विकेट चटका चुके हैं। वहीं घरेलू ट्वंटी-20 में अब उनके नाम 49 मैचों में 454 रन तो 32 विकेट दर्ज हो गई हैं।

Jasmeet