गावस्कर और होल्डिंग की टिप्पणियों पर पहली बार बोले हार्दिक पंड्या

punjabkesari.in Thursday, Oct 18, 2018 - 03:09 PM (IST)

नई दिल्ली: भारत के नए उभरते और हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या ने सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग द्वारा की गई टिप्पणियाँ पर पहली बार बोलते हुए कहा मैं कम से कम इस लायक तो हूं कि सुनील गावस्कर और माइकल होल्डिंग जैसे दिग्गज उनकी बात कर रहे हैं।

पूर्व क्रिकेटर्स ने पंड्या के प्रदर्शन को लेकर नाराजगी जताई थी। इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में प्रदशन बेहतर न दे पाने के लिए पंड्या पर गावस्कर बरसे थे। वहीं, होल्डिंग ने उन्हें ऑलराउंडर मानने से इन्कार कर दिया था। 

इस सब पर हार्दिक ने कहा मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई क्या कह रहा है। इन सभी लोगों ने बहुत क्रिकेट खेला है, उन्हें जो कहना है, कहने दीजिए। मैं उनका सम्मान करता हूं। लेकिन आप भी समझिए मेरे में इतनी तो काबिलियत है कि वे लोग मेरी बात कर रहे हैं। मैं इसे सकारात्मक रूप में लेता हूं।

दक्षिण अफ्रीका दौरा हो या फिर इंग्लैंड के साथ वाला टूर, पंड्या इन दोनों ही मौकों पर अपना सर्वश्रेष्ठ देने में नाकामयाब रहे। न तो वह गेंदबाजी में कुछ खास कर सके और न ही बल्लेबाजी से । पहले खबर थी कि टीम मैनेजमेंट उन्हें टेस्ट मैचों में आराम देकर केवल वनडे के लिए फ्रेश रखना चाहती है।

लेकिन इस बात को हार्दिक ने खारिज करते हुए कहा कि टीम मैनेजमेंट ने उन्हें इस तरह की कोई बात नहीं की लेकिन हां जो मैनेजमेंट आदेश देगा, मैं उसका पालन  करूंगा।

Rahul