कार्तिक के बाहर होने पर भड़के गावस्कर, विश्व कप के लिए बनाई खुद की टीम

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 02:21 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच खेली जाने वाली पांच मैचों की वनडे सीरीज में विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक की जगह युवा खिलाड़ी ऋषभ पंत को टीम में शामिल करने पर पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने नाराजगी जताई है। उन्होंने भड़काऊ अनदाज में अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऋषभ पंत की जगह कार्तिक को विश्व कप के लिए टीम में चुनना चाहिए था। 

इसी के साथ ही गावस्कर ने विश्व कप के लिए खुद की टीम भी बनाई है जिसमें उन खिलाड़यों को शामिल किया है जो उनके हिसाब से विश्व कप के लिए सही होंगे। उन्होंने कहा, 'मेरे दिमाग में ऐसे 13 नाम हैं, जो निश्चित रूप से इंग्लैंड (विश्व कप) जाने वाली फ्लाइट में सवार होंगे। इनमें शिखर धवन, रोहित शर्मा, विराट कोहली, रायुडू, महेंद्र सिंह धोनी, जाधव, हार्दिक, भुवनेश्वर कुमार, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और कुलदीप यादव शामिल हैं। वहीं, गावस्कर ने तेज गेंदबाज व ऑलराउंडर के तौर विजय शंकर को हार्दिक पांड्या के साथ टीम में शामिल किया है। 

गौर हो कि 5 मैचों की वनडे सीरीज 2 मार्च से हैदराबाद में शुरू होगी और सीरीज का अंतिम मैच 13 मार्च को दिल्ली में खेला जाएगा। 

neel