AUS टूर से बाहर होने के बाद प्रैक्टिस करते नजर आए रोहित, गावस्कर बोले- यह कैसी चोट है

punjabkesari.in Tuesday, Oct 27, 2020 - 01:11 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार देर शाम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले तीन टी20, तीन वनडे और चार टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए भातीय टीम का ऐलान किया था। इस दौरान ओपनर रोहित शर्मा को घुटने की चोट के कारण टीम में जगह नहीं दी गई। इससे बाद रोहित की नेट सेशल की तस्वीरें और वीडियो वायरल हुई जिसके बाद बल्लेबाजी लीजेंड सुनील गावस्कर ने रोहित को पूरे ऑस्ट्रेलिया टूर में जगह ना देने पर सवाल उठाते हुए उन्हें लगी चोट पर पारदर्शिता का आह्वान किया है। 

बीसीसीआई ने सचिव जय शाह के हवाले से कहा, बीसीसीआई मेडिकल टीम रोहित शर्मा और ईशांत शर्मा की रिकवरी पर निगरानी रखे हुए है। लेकिन रोहित के नेट सेशन के दौरान बल्लेबाजी करने वाली फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद गावस्कर ने कहा, हम टेस्ट मैच की बात कर रहे हैं जो 17 दिसम्बर से शुरू होना है।

अगर वह मुंबई इंडियंस के लिए प्रैक्टिस कर रहे हैं तो मुझे ईमानदारी से नहीं पता कि यह किस तरह की चोट है। मुझे लगता है रोहित की चोट को लेकर थोड़ी पारदर्शिता, थोड़ा खुलापन होना चाहिए। गावस्कर ने किंग्स इलेवन पंजाब और कोलकाता नाइट राइडर्स के मैच के बाद कहा, भारतीय क्रिकेट फैन को हर हाल में इस बात को जानने का हक है।

उन्होंने मयंक अग्रवाल का उदाहरण देते हुए कहा, उन्हें किंग्स इलेवन पंजाब में पिछले 2 मैचों में जगह नहीं मिली लेकिन वह ऑस्ट्रेलिया टूर के लिए तीनों टीमों का हिस्सा हैं। फ्रेंचाइजी टीम की बात तो मैं समझ सकता हूं कि वो अपने विरोधी टीम को किसी तरह की मानसिक तौर पर बढ़त देना नहीं चाहेंगे लेकिन हम यहां भारतीय क्रिकेट टीम की बात कर रहे हैं। 

नेट प्रेक्टिस करते रोहित शर्मा का वीडियो :  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sanjeev

Recommended News

Related News