हार्दिक पांड्या के टी20 विश्व कप टीम में शामिल होने को लेकर सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात

punjabkesari.in Wednesday, Mar 30, 2022 - 02:29 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 भारतीय खिलाड़ियों के लिए इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी 20 विश्व कप के लिए राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बनाने का मौका है। कई खिलाड़ी इसमें शानदार प्रदर्शन कर टी20 विश्व कप टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहेंगे जिनमें से एक नाम हार्दिक पांड्या हैं का है जो पिछले साल टी20 विश्व कप में टीम के जल्दी बाहर होने के बाद से भारत के लिए नहीं खेले हैं। पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर का कहना है कि यदि वह अच्छी गेंदबाजी करते हैं तो अपने आप उनका टी20 टीम में चयन हो जाएगा। 

भारतीय टीम में हार्दिक का चयन संदेह के घेरे में आ गया क्योंकि वह फिटनेस के मुद्दों के कारण नियमित रूप से गेंदबाजी नहीं कर पा रहे थे। हालांकि गुजरात टाइटन की लखनऊ सुपर जायंट्स पर 5 विकेट से जीत के दौरान ऑलराउंडर को दाएं हाथ से तेज गेंदबाज करते हुए देखा गया था और उन्होंने अपने चार ओवरों का कोटा भी पूरा किया। हार्दिक इस सीजन में टाइटंस की अगुवाई कर रहे हैं और उनके पास निश्चित रूप से साबित करने के लिए एक बिंदु होगा। 

हार्दिक ने 4 ओवरों में 37 रन दिए और इस दौरान वह अकसर 140-किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद फेंक रहे थे। उन्होंने अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाते हुए 28 गेंदों में 33 रन भी बनाए। उनकी गेंदबाजी देखकर गावस्कर ने कहा कि हार्दिक पांड्या गेंदबाजी करेंगे या नहीं, कितने ओवर फेंकेंगे, यह भी कुछ ऐसा होगा जो न केवल गुजरात टाइटंस, बल्कि पूरी क्रिकेट बिरादरी देख रही होगी। अगर वह अपनी बल्लेबाजी क्षमता के साथ अच्छी गेंदबाजी शुरू कर देता है तो वह विश्व टी 20 के लिए एक स्वचालित चयन बन जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sanjeev

Recommended News

Related News