विराट कोहली की खराब फॉर्म पर बोले गावस्कर- उन्हें तुरंत सचिन से बात करनी चाहिए

punjabkesari.in Thursday, Aug 26, 2021 - 03:31 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का तीसरा मैच लीड्स के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। लेेकिन पहले बल्लेबाजी के लिए आई भारतीय टीम इंग्लैंड के गेंदबाजों को आगे 78 रन पर ढेर हो गई। इस मैच में कप्तान विराट कोहली एक बार फिर एंडरसन की गेंद का शिकार बने। पहली पारी में विराट कोहली 7 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बने। विराट कोहली की खराब फॉर्म को लेकर सुनील गावस्कर ने बड़ा बयान दिया है। गावस्कर ने विराट कोहली को सचिन से सलाह लेने के लिए कहा है।

सुनील गावस्कर ने कहा कि विराट कोहली जिस तरह से आउट हो रहे हैं वह चिंता का विषय है। क्योंकि वह पांचवे और छठे और तो और सातवें स्टंप पर जा रही गेंद को छेड़ रहे हैं और आउट हो रहे हैं। साल 2014 में भी वह ऑफ स्टंप के बाहर ऐसे ही आउट हो रहे थे। विराट कोहली को तुरंत सचिन से बात करनी चाहिए और पूछना चाहिए कि उन्हें अपनी बल्लेबाजी को लेकर क्या करना चाहिए? विराट कोहली वह कर सकते हैं जो सचिन ने ऑस्ट्रेलिया दौरे में सिडनी में किया था। वह खुद से कह सकते हैं कि वह कवर ड्राइव नहीं खेलेंगे।

विराट कोहली करियर में यह दूसरी बार ऐसा पड़ाव आया है जब वह रन बनाने के लिए इतना संघर्ष कर रहे हैं। साल 2014 में इंग्लैंड के पहले दौरे में विराट कोहली को रन बनाने के लिए काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा था। वह दौरा विराट कोहली के लिए भुला देने वाला था। इस दौरे के बाद विराट कोहली ने सचिन से बात की थी। जिसके बाद उन्होंने अपनी बल्लेबाजी में कुछ बदलाव किए थे और उसके बाद ऑस्ट्रेलिया दौरे पर 4 शतक लगाए थे।

गौर हो कि मौजूदा टेस्ट सीरीज में विराट कोहली के बल्ले से कुछ खास रन नहीं निकले हैं। विराट कोहली ने इस सीरीज में 0, 42, 20 और 7 रन बनाए हैं। जेम्स एंडरसन ने विराट कोहली को टेस्ट क्रिकेट में रिकॉर्ड 7वीं बार आउट किया है। वहीं ओली रॉबिन्सन और सैम कर्रन भी विराट कोहली को अपना शिकार बना चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Raj chaurasiya

Recommended News

Related News