गावस्कर ने कहा : KBC में पूछा जाना चाहिए टीम इंडिया से जुड़ा ये सवाल

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 03:28 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : भारतीय क्रिकेट टीम में नंबर 4 की समस्या अभी दूर नहीं हुई है। दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच खेले गए तीसरे और आखिरी टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान पूर्व भारतीय दिग्गज बल्लेबाज और मौजूदा कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में इस सवाल को पूछे जाने की बात कही है। 

बेंगलुरु में टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान रिषभ पंत की बल्लेबाजी के दौरान बीसीसीआई नंबर 4 खिलाड़ी को लेकर सवाल करती है कि किसे टी20 इंटरनेशनल के लिए जगह मिलनी चाहिए। इस दौरान कमेंट्री कर रहे गावस्कर दर्शकों से अमिताभ बच्चन के अंदाज में पूछते हैं, 'भारतीय टीम के किस खिलाड़ी को टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नंबर 4 पर बल्लेबाजी करनी चाहिए। ये कौन बनेगा करोड़पति शो जैसा सवाल है। आपके ऑप्शन हैं, क्या रिषभ पंत, क्या मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर या केएल राहुल?' 

वहीं, कमेंट्री बाॅक्स में बैठे हर्षा भोगले कहते हैं इस तरह के सवाल तो आपके दोस्त (अमिताभ बच्चन) करते हैं। इस दौरान वह अमिताभ बच्चन की आवाज की नकल करते भी दिखा। इस पर गावस्कर ने कहा, 'ये वास्तव में केबीसी का एक सवाल होना चाहिए।' इसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है जिसे आप नीचे देख सकते हैं। 

 

गौर हो कि वर्ल्ड कप के दौरान भी भारत को नम्बर 4 की समस्या के कारण ही न्यूजीलैंड के हाथों हार कर बाहर होना पड़ा था। कल द. अफ्रीका के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान भी पंत को 4 नम्बर पर उतारना सही फैसला साबित नहीं हुआ। हाल ही में वीवीएस लक्ष्मण ने भी पंत की बल्लेबाजी को देखते हुए उसे 5वें या छठे नम्बर पर बल्लेबाजी करवाने की बात कही है। वहीं अगर क्रिकेट फैंस की मानें तो पंत की जगह टीम में संजू सैमसन को मौका देना चाहिए। 

Sanjeev