गावस्कर बोले- पांड्या बाहर भी हो जाए तो भी कोई फर्क नहीं पड़ेगा

punjabkesari.in Friday, Jan 11, 2019 - 02:23 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: चर्चित चैट शो 'कॉफी विद करन' में महिलाओं को लेकर विवादित बयान देने के बाद विवादों में घिर हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के लिए बुरी खबरों की लाइन सी लग गई है। ऐसे में बीसीसीआई के कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने दोनों ही खिलाड़ियों पर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के पहले दो वनडे मैचों में बैन लगाने की बात कही है। ऐसे में भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने भी इस मुद्दे पर अपनी राय दी है।

गावस्कर ने बताया कहा कि, 'पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आगमन से टीम मजबूत हुई है और अगर पहले दो मैच में राहुल और पांड्या टीम के साथ नहीं होते हैं तो इससे ज्यादा कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। इस घटना के बाद खिलाड़ियों का खोया आत्मविश्वास वापस लौटाने का काम धोनी कर सकते हैं। धोनी की वापसी से भारतीय कप्तान विराट कोहली को भी फायदा पहुंचेगा'। गावस्कर ने आगे कहा, 'विराट कोहली टेस्ट सीरीज के दौरान डीआरएस लेते समय कई बार दुविधा में नजर आए। कोहली की इस दुविधा को धोनी दूर करने का काम करेंगे।'

वहीं राहुल-पांड्या के बयान से उठे विवाद के बाद उन्हें वर्ल्ड कप 2019 की टीम में शामिल करने पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। ऐसे में अगर इन दोनों खिलाड़ियों को वर्ल्ड कप खेलने का मौका मिलता है तो उनके पास खुद को साबित करने की कड़ी चुनौती होगा।

neel