‘दंगल गर्ल’ गीता फोगाट के पति पवन नहीं है इन दिनों खुश, ट्विटर पर झलका दर्द

punjabkesari.in Saturday, Jan 19, 2019 - 03:50 PM (IST)

जालन्धर : दंगल गर्ल यानी गीता फोगाट के पति पवन सरोहा इन दिनों प्रो रैसलिंग लीग से खुश चलते दिखाई नहीं दे रहे हैं। दरअसल, रैसलिंग लीग का यह चौथा सीजन है। ऐसे में पवन को उम्मीद थी कि वह इसमें हिस्सा लेंगे। लेकिन लीग में हिस्सा न ले पाने के कारण आखिरकार उनका दर्द झलक ही उठा। पवन ने अपने ट्विटर अकाऊंट पर एक पोस्ट डालकर निराशा भी जाहिर की है। 

पवन ने पोस्ट में लिखा है कि बड़ी खुशी की बात है कि प्रो रैसलिंग लीग का चौथा सीजन चल रहा है और इसमें पहली बार मेरी वेट कैटेगिरी 86 किलोग्राम को शामिल किया गया। पर दुख की बात यह है कि जितने भी भारतीय खिलाड़ी मेरे वेट में सिलेक्ट किए गए हैं उन सबसे ज्यादा मेरी एचीवमैंट होते हुए भी मुझे प्रतियोगिता से अनदेखा किया गया। आशा करता हूं कि भविष्य में मेरे या किसी दूसरे खिलाड़ी के साथ ऐसा नहीं हो क्योंकि ऐसा होने से खिलाडिय़ों के मनोबल पर असर पड़ता है।

बता दें कि गीता फोगाट ने 2016 में पवन के साथ शादी की थी। पवन नामी पहलवान है। उन्होंने 2014 में हुई कॉमनवैल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज मैडल जीता था।  इसके अलावा कॉमनवैल्थ चैम्पियनशिप में भी वह दो गोल्ड और एक सिल्वर मेडल हासिल कर चुके हैं।

Jasmeet