जॉर्जिया रोड्रिगेज का खुलासा- रोनाल्डो संग एक्सरसाइज करते वक्त आती है शर्म, VIDEO

punjabkesari.in Monday, Jun 15, 2020 - 04:36 PM (IST)

नई दिल्ली : दुनिया के सबसे महशूर फुटबॉल प्लेयर्स में से एक क्रिस्टियानो रोनाल्डो की गर्लफ्रैंड जॉर्जिना रोड्रिगेज ने खुलासा किया है कि लॉकडाउन के दौरान घर पर एक्सरसाइज करते वक्त कई बार वह रोनाल्डो के आगे शरमा जाती थीं। जॉर्जिना ने हालांकि यह भी साफ किया कि इस डर को रोनाल्डो ने ही दूर किया। उन्होंने फिटनेस बनाए खने में इतना सहयोग दिया कि अब मुझे वो ही वल्र्ड के सबसे अच्छे टीचर लगने लगे हैं।

PunjabKesariकोरोना वायरस के फैलते ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी फैमिली के साथ एक आइलैंड पर शिफ्ट हो गए थे। वह कई महीने इटली में रहे। इस दौरान जॉर्जिना और रोनाल्डो को साथ बिताने के लिए काफी वक्त मिला। जॉर्जिना ने रोनाल्डो के साथ बिताए गए वक्त पर कहा कि इससे पहले वह जब अपने क्लब में ट्रेनिंग कर रहा होता था तो मुझे घर पर काम करने की आदत होती थी। अब हम साथ हैं तो ज्यादा से ज्यादा वक्त साथ गुजार रहे हैं।

Georgia Rodriguez Revealed - Shame Comes While Exercising With Ronaldo

जॉर्जिना रोड्रिगेज अभी हाल के समय में अपने लॉकडाउन वर्कआउट की वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। उनके इंस्टाग्राम पर ही करीब 18.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं। रोनाल्डो के साथ एक्सरसाइज शुरू करने पर जॉर्जिना बोलीं- पहले पहल मुझे साथ एक्सरसाइज करने में शर्म आने लगी थी। रोनाल्डो पेशेवर एथलीट है। उनका स्टेमिना मुझसे कहीं ज्यादा है। मेरी झिझक को रोनाल्डो पहचान गए थे उन्होंने कई टिप्स दिए जिससे मैं एक्सरसाइज में दोबारा मग्र हो गई।

 

View this post on Instagram

La manera más efectiva de hacerlo es hacerlo¡¡ Buenos días 💓💓💓 16x4 @aloyoga 👗 #gym #workout

A post shared by Georgina Rodríguez (@georginagio) on

जॉर्जिना ने रोनाल्डो के बारे में बोलते हुए कहा कि वह मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा है। उनके साथ एक्सरसाइज करना सबसे अच्छा लगता है। वह अविश्वसनीय हैं। वह कैसे फोकस करते हैं इस पर निगाह रहती है। फुटबॉल के प्रति उनका जुनून किसी से छिपा नहीं है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह मुझसे अधिक और बेहतर ट्रेन करता है। कोई तुलना नहीं है वह एक पेशेवर एथलीट है।

Georgia Rodriguez Revealed - Shame Comes While Exercising With Ronaldo


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jasmeet

Recommended News

Related News