रोनाल्डो की प्रेमिका Georgina Rodriguez के पास है दुनिया की पहली लिमिटेड एडिशन कार

punjabkesari.in Thursday, May 04, 2023 - 10:59 PM (IST)

खेल डैस्क : फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका जॉर्जीना रोड्रिगेज के पास ऐसी कार है जिसके बारे में दावा किया जा रहा है कि यह दुनिया में लिमिटेड एडिशन कार है। बताया जा रहा है कि कंपनी ने इस कार के सिर्फ 1000 मॉडल तैयार किए हैं। इसमें से सबसे पहला एडिशन जॉर्जीना के पास है। इस कार की कीमत 41,200 पाऊंड बताई जा रही है।

 

 

 

 

मुंडो डेपोर्टिवो के अनुसार, जॉर्जीना वाहन प्राप्त करने वाली स्पेन की पहली महिला हैं। 29 वर्षीय ने अपनी नेटफ्लिक्स सीरीज आई एम जॉर्जीना में कार का प्रदर्शन किया। सीरीज में जॉर्जीना कार स्टार्ट करने में परेशानी महसूस कर रही होती हैं। बाद में उन्हें याद आता है कि उन्होंने कार को चार्ज पर लगा रखा है।

कार्यक्रम में जॉर्जीना को बहन इवाना के साथ ड्राइव पर दिखाया जाता है। इस दौरान कहा जाता है कि यह लिमिटेड एडिशन कार है। जॉर्जीना वर्तमान में रोनाल्डो और उनके बच्चों के साथ सऊदी अरब में है। दिसंबर में रोनाल्डो मैनचेस्टर यूनाइटेड से सऊदी अरब के क्लब अल-नासर में आ गए थे। 

 

जॉर्जीना क्रिस्टियानो रोनाल्डो की प्रेमिका और उनके 5 बच्चों में से दो की मां है। वह अक्सर रोनाल्डो के साथ रोमांटिक फोटोज शेयर करती रही हैं। बीते दिनों वह इटली के सार्डिनिया द्वीप गई थीं। जॉर्जीना ने यहां पिंक ड्रेस में तस्वीरें खिंचवाईं जिसे सोशल मीडिया पर फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

 

 

 

 

Content Writer

Jasmeet