पार्टनर रोनाल्डो संग Georgina Rodriguez की मस्ती, हरे रंग की बिकिनी पहन ढहाया कहर

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 09:31 PM (IST)

खेल डैस्क : जॉर्जीना रोड्रिगेज इबीसा में साथी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के साथ एक बार फिर से यॉट पर बिकिनी पहने दिखी। बेटी को जन्म देने के बाद से जॉर्जीना काफी समय बाद हॉलीडे मनाती हुई दिखी हैं। रोनाल्डो की 5.5 मिलियन पाऊंड की यॉट पर रोनाल्डो कपल कुछ क्वालिटी समय बिताने के लिए आए थे इसी दौरान जॉर्जीना को हरे रंग की बिकिनी में देखा गया। इस जोड़ी ने समुद्र में कूदने और स्नॉर्कलिंग का मजा लिया। रोनाल्डो एक बार फिर से टॉपलेस होकर अपने उभरे एब्स दिखाते नजर आए। 

 

 


पावर कपल ने इबीसा एडवेंचर से पहले परिवार के साथ मालोर्का में समय बिताया था। वे ट्रमुंटाना पहाड़ों की तलहटी में एक विशाल ग्रामीण रिट्रीट में रुके थे। इस विला में जिम, पूल, हॉट टब, वॉलीबॉल कोर्ट, मिनी-फुटबॉल पिच के अलावा भूमिगत कामुक कमरा होने की भी अफवाह है।

 

जॉर्जीना ने बीते दिनों रोनाल्डो के साथ अपनी मुलाकात का जिक्र डॉक्यूमेंट्री में किया था। जॉर्जीना के जन्मदिन पर रिलीज हुई डॉक्यूमेंट्री में उन्होंने खुद सिलसिलेवार अपनी मुलाकातों का जिक्र किया था। जॉर्जीना ने बताया कि वह बस में अपने गुच्ची स्टोर जाती थी। वह 2016 में क्रिस्टियानो से मिली थी। स्पेनिश पाइरेनीस शहर जैका में पली-बढ़ी मॉडल ने कहा कि क्रिस्टियानो अक्सर रात के 10 बजे के बाद आता था जब मेरी स्टोर से छुट्टी होती थी। मुझे याद है एक बार वह बुगाटी में आया था। मेरे काम के साथी पागल हो गए। मैं स्टोर में बस से आई थी लेकिन बुगाटी में गई। मेरे साथियों को विश्वास ही नहीं हुआ।


बता दें कि क्रिस्टियानो ने एक शो में स्वीकार किया था कि जॉर्जिना उनके जीवन की महिला है। उन्होंने कहा कि मुझे पता था कि मेरे पास कारें हैं और मुझे उसे टैक्सी में नहीं ले जाना पड़ेगा। यह मजेदार था क्योंकि मैं इन आकर्षक कारों में उसका स्टोर के बाहर इंतजार करता था। वह जल्दी से दुकान से निकलती। कार में बैठती और हम घर चले जाते।

Content Writer

Jasmeet