पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने सचिन तेंदुलकर के लिए मांगी दुआ, कहा- जल्दी ठीक हो जाओ मास्टर

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 06:32 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर को कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस हुआ था जिसके बाद आज उन्हें अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है। इसके बाद से ही दुनिया भर से उनके फैंस और साथी खिलाड़ी उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। इसमें पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम भी शामिल हो गए हैं। अकरम ने कहा, ल्दी ठीक हो जाओ मास्टर। 

अकरम ने ट्वीट करते हुए लिखा, जब आप 16 साल के थे, तब भी आपने दुनिया के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजों का हिम्मत और हौसले के साथ सामना किया। मुझे यकीन है कि आप कोविड-19 को भी छक्के के लिए भेजेंगे। जल्दी ठीक हो जाओ मास्टर। डॉक्टरों और अस्पताल के कर्मचारियों के साथ भारत की वर्ल्ड कप 2011 की वर्षगांठ मनाएंगे तो अच्छा होगा। मुझे एक तस्वीर भेजें।’ 

इसके पहले सचिन ने अस्पताल में दाखिल होने की जानकारी देते हुए ट्वीट करते हुए लिखा था, आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए आभार। चिकित्सा सलाह के तहत एहतियात के तौर पर मैं अस्पताल में भर्ती हो गया हूं। मुझे उम्मीद है कि कुछ दिनों में मैं घर वापस लौट जाऊंगा। सभी अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें। इसी के साथ ही विश्व कप जीतने के 10 साल की वर्षगांठ पर सचिन ने कहा, हमारे विश्व कप की 10वीं वर्षगांठ पर सभी भारतीयों और मेरे साथियों को बधाई। 

Content Writer

Sanjeev