विराट कोहली को आउट कर दूंगा World Cup 2023 का सबसे अच्छा गिफ्ट : आर्यन दत्त

punjabkesari.in Wednesday, Nov 01, 2023 - 11:20 PM (IST)

खेल डैस्क : नीदरलैंड के ऑफ स्पिनर आर्यन दत्त (Aryan Dutt) 2023 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट स्टार विराट कोहली (Virat Kohli) को आउट करने का सपना देख रहे हैं। भारत और नीदरलैंड के बीच 12 नवंबर को बेंगलुरु में मुकाबला होना है जिसके लिए आर्यन तैयारी कर रहे हैं। दत्त ने इस विश्व कप में प्रभावशाली गेंदबाजी करते हुए 6 मैचों में पांच रन प्रति ओवर से कम की इकॉनमी रेट के साथ 8 विकेट लिए हैं। 

 

 


हाल ही में 31 अक्टूबर को एक साक्षात्कार में दत्त ने 1992 विश्व कप में न्यूजीलैंड के लिए दीपक पटेल द्वारा निभाई गई भूमिका की तुलना की। उन्होंने कहा कि मैं हर विकेट को महत्व देता हूं, लेकिन कोहली को आउट करना इस विश्व कप में सबसे अच्छा उपहार होगा। मैं अपनी तुलना दीपक पटेल से नहीं करता, लेकिन मैं भारतीय पिचों पर गेंदबाजी करने का आनंद ले रहा हूं। उनके पास एक अनोखा एहसास है, जो विविधता पर निर्भर स्पिनरों को फायदा पहुंचाता है।

 


आर्यन ने कहा कि मुझे अपनी क्षमताओं पर भरोसा है और मैं उन बल्लेबाजों के बारे में चिंता नहीं करता जिनके खिलाफ मैं हूं। मेरा लक्ष्य लगातार सही लेंथ पर गेंद डालना और बल्लेबाजों को चकमा देने के लिए अपनी गति और टर्न का उपयोग करना है।


अपनी किफायती गेंदबाजी के अलावा, आर्यन दत्त ने निचले क्रम में बहुमूल्य रनों का भी योगदान दिया है, जिससे नीदरलैंड को दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश के खिलाफ जीत में मदद मिली है। वर्तमान में नीदरलैंड 6 मैचों में 2 जीत के साथ आठवें स्थान पर है।

Content Writer

Jasmeet