बच्चों की तरह बारिश में खेलते नजर आए गिल और शमी, हाथों से किया पानी की बूंदों को कैच (VIDEO)

punjabkesari.in Sunday, May 28, 2023 - 08:27 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 के फाइनल मुकाबले में बारिश के चलते देरी हो गई। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आईपीएल 2023 के खिताब के लिए गत चैंपियन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स आमने सामने हैं, लेकिन बारिश के वजह से फैंस का मजा किरकिरा हो गया है। आईपीएल 2023 में फैंस को बारिश के चलते जहां थोड़ी निराशा हो रही है, वहीं गुजरात टाइटंस के खिलाड़ी शुभमन गिल और मोहम्मद शमी बच्चों की तरह बारिश का मजा लेते हुए नजर आए।

शमी और गिल का एक वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों खिलाड़ी बारिश की बूंदों को कैच करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं गुजरात टाइटंस के कोच आशिष नेहरा की भी एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें वह बारिश का मजा ले रहे हैं।

 

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 28, 2023

 

फाइनल मुकाबले के लिए रखा गया है एक्स्ट्रा टाइम

फाइनल मैच के लिए एक्स्ट्रा टाइम रखा गया है। बिना कोई ओवर कम किए पूरे 20 ओवर का मैच रात को 10 बजकर 10 मिनट पर सबसे ज्यादा लेट शुरू हो सकता है। अगर उस एक्स्ट्रा टाइम में भी मैच नहीं शुरू हुआ तो उसके बाद 5-5 ओवर का खेल कराने की कोशिश की जाएगी। लेकिन अगर वो भी संभव नहीं हो पाया तो मैच का रिजल्ट निकालने के लिए सुपर ओवर होगा।

फाइनल के लिए रखा गया रिजर्व डे, अगर मैच नहीं हुआ तो गुजरात बनेगा चैंपियन

आईपीएल 2023 का फाइनल मुकाबला आज यानी 28 मई को नहीं हो पाता तो फाइनल मुकाबले के लिए रिजर्व डे रखा गया है। अगर रिजर्व डे में भी मैच किसी भी कारण से संभव नहीं हो पाता तो गुजरात टाइटंस अंक तालिका में रैंकिंग के आथार पर चैंपियन बन जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News