इस लड़की को इम्प्रेस नहीं कर पाए गिल, गेंदबाज ने उखाड़ा डंडा, फिर आया ऐसा रिएक्शन (VIDEO)

punjabkesari.in Saturday, May 13, 2023 - 03:37 PM (IST)

स्पोर्ट्स डेस्क: शुक्रवार को आईपीएल 2023 के 57वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने गुजरात टाइटंस पर 27 रनों से बड़े जीत दर्ज की। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 219 रनों का लक्ष्य रखा, जिसके जवाब में गुजरात 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 191 रन ही बना पाई। गुजरात के फैंस को बड़े लक्ष्य के पीछा करने के लिए टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल से काफी उम्मीदें थी, लेकिन वह इस मैच में बुरी तरह फ्लॉप रहे और मात्र 6 रन बनाकर आउट हो गए। गिल के आउट होते ही फैंस की उम्मीदों को भी झटका लगा। इस मैच में गिल के आउट होते ही एक लड़की ने ऐसा रिएक्शन दिया कि जिसका वीडियो इंटरनेट पर देखते ही देखते वायरल हो गया।

गुजरात के लिए ओपनिंग करने आए गिल चौथे ओवर में आकाश मधवाल के हाथों अपना विकेट गंवा बैठे। मधवाल के ओवर की पांचवी गेंद पर गिल ने लेग साइड की तरफ शॉट खेलना चाहा, लेकिन वह इससे चूक गए और गेंद सीधा स्टंप से जा टकराई। मधवाल की गेंद ने स्टंप को उखाड़कर दूर फेंक दिया, जिसके बाद गिल के फैंस निराश हो गए। इस दौरान एक महिला फैन का रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया, जो शुभमन के आउट होते ही काफी निराश हो गईं।

 

 

A marvelous delivery by Akash Madhwal. pic.twitter.com/2k63zrslLP

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) May 12, 2023

सूर्यकुमार के तूफान के आगे उड़ी गुजरात टाइटंस

सूर्यकुमार यादव की 49 गेंद में नाबाद 103 रन की आतिशी पारी के बाद गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर मुंबई इंडियंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में गुजरात टाइटंस को 27 रन से शिकस्त दी। मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पांच विकेट पर 218 रन बनाने के बाद गुजरात की पारी को आठ विकेट पर 191 रन पर रोक दिया। इस जीत के बाद मुंबई की टीम 12 मैच में सात जीत से 14 अंकों के साथ तालिका में तीसरे स्थान पर पहुंच गयी। गुजरात की टीम इतने ही मैच में 16 अंक के साथ शीर्ष पर है।  

गुजरात के लिए राशिद खान का हरफनमौला खेल जीत दिलाने के लिए काफी साबित नहीं हुआ। उन्होंने चार ओवर में 30 रन देकर चार विकेट लेने के बाद  32 गेंद में 10 छक्के और तीन चौके की मदद से नाबाद 79 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली । राशिद ने नौवें विकेट के लिए जोसेफ (12 गेंद में सात रन) के साथ 40 गेंद में 88 रन की अटूट साझेदारी की। उनके अलावा डेविड मिलर (26 गेंद में 41) और विजय शंकर (14 गेंद में 29 रन) ही बल्ले से कुछ योगदान दे सके। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ramandeep Singh

Recommended News

Related News